×

हादसे से कांपे लोग: जालौन में हाइवे पर कार ने मारी टक्कर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Jalaun Car Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में कानपुर-झांसी हाईवे-27 पर मारुति कार ने दो बाइक सवार युवकों को पीछे से टक्कर मार दिया जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 9 Nov 2021 4:30 PM GMT

Jalaun: Car collided with bike on Kanpur-Jhansi Highway-27
X

जालौन: कानपुर-झांसी हाईवे-27 पर कार ने बाइक को मारी टक्कर 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun Car Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में जालौन हाईवे (Jalaun Highway) पर देर शाम दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां पर दो बाइक सवार युवक मारुति कार (maruti car) से टकराने के बाद हाईवे पर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए, मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हाइवे पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस (UP police) ने दोनों युवकों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कालपी कोतवाली क्षेत्र कानपुर-झांसी हाईवे-27 पर बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर

बता दें कि जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र (Kalpi Kotwali area) कानपुर-झांसी हाईवे-27 (Kanpur-Jhansi Highway-27) पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां चौरासी गुंबद के निकट कालपी बाजार से अपना काम निपटा कर देर शाम को अपने दोस्त के साथ बाइक सवार युवक अपने घर जा रहे थे, जैसे ही वे चौरासी गुम्मद के नजदीक पहुंचे तभी पीछे से आ रही बेकाबू मारुति वैन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।


डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवार उछलकर हाईवे पर गिर गए। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक (high speed truck) की चपेट में आने से दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हाईवे पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को एंबुलेंस की मदद से कालपी में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दूसरी ओर हादसे की खबर दोनों मृतकों के परिजनों को लगी जिसके बाद घर में मातम छा गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। रोते बिलखते हुए परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों युवकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story