×

Jalaun Crime News: जालौन के चर्चित एसिड कांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, 12 दिन में मिली पुलिस को कामयाबी

जालौन पुलिस ने युवती पर तेजाब फेंकने की घटना का खुलासा करते हुए लोगों को किया गिरफ्तार

Afsar Haq
Published on: 2 Oct 2021 1:38 PM GMT
acid kand
X

एसिड कांड में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jalaun Crime News: कोंच नगर में 21 सितंबर को अपनी दुकान में बैठकर खिलौने बेच रही युवती के ऊपर दो नकाबपोश बाइक सवारों ने एसिड (acid) फेंका था जिसके बाद से युवती बुरी तरह से झुलस गई थी इलाज के लिए उसे गंभीर हालत में झांसी रेफर किया गया घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूटने लगा। वही लोग घटना में शामिल आरोपियों को सरेआम फांसी देने की मांग कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने घटना में शामिल 8 आरोपियों में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या थी घटना

बता दे जालौन के कोंच नगर (Konch Nagar) में 21 सितंबर की दोपहर दिल दहला देने वाली घटना घटी जहां दो नकाबपोश बाइक से आये और दुकान पर बैठी युवती के चेहरे पर एसिड (acid) फेंक दिया था। एसिड से युवती पूरी तरह से झुलस गई थी, जिसे इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया था। घटना शर्मनाक थी जिससे लोगों का गुस्सा फूट रहा था और लोग सड़कों पर उतर कर आरोपियों को सरेआम फांसी देने की मांग कर रहे थे। इस घटना से महिलाओं और लड़कियों में दहशत फैल गई थी। लोग अपनी बच्चियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो उठे थे।


एसपी ने भारी भरकम जांच टीम को किया था तैनात

घटना के खुलासे के लिए एसपी ने एसओजी, सर्विलांस, स्पेशल 6 टीमों में 29 पुलिसकर्मियों सहित 3 सीओ को जांच में लगाया। पड़ताल में पुलिस ने 45 सीसीटीवी और 50 संदिग्ध लोगों से पूछताछ की तब जाकर पुलिस के हाथ इसके घटना के मास्टरमाइंड सगे जीजा के गिरेवान तक पहुंच सके।

पूरे मामले में पुलिस ने जनपद झांसी, औरैया, कानपुर, देहात, कानपुर नगर, इटावा, मध्य प्रदेश के भिंड आदि जनपद में दबिश देकर देकर लोगों से पूछताछ की और दबिश देकर 4 आरोपियों को पकड़ लिया। फिलहाल इस घटना में शामिल चार आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story