×

Jalaun News: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार को रौंदा, दो बच्चों की मौत

अनियंत्रित डंफर ने बाइक सवार को रौंदा, दो की मौत

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 16 Oct 2021 12:37 PM GMT

dumper ne bike sawar ko raunda
X

शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun Crime News: तेज रफ्तार लोगों के जीवन पर संकट बनता जा रहा है। आए दिन बढ़ती दुर्घटनाओं से सबक लेने को कोई तैयार नजर नहीं आ रहा है। इसी तरह की घटना जालौन में देखने को मिली है, जहां डंपर चालक ने बाइक (dumper ne bike sawar ko raunda) से जा रहे युवक को ठोकर मार दिया। इस घटना में बाइक पर सवार पिता घायल हो गया है, जबकि उसकी दो बेटों की मौके पर मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। दोनों बेटों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घायल पिता को पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज चल रहा है। वहीं हादसे के बाद मौके से भाग रहे डंपर चालक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। बता दें जालौन की कैलिया थाना (kailia police station) क्षेत्र के ग्राम पिपरी चौराहे के पास दोपहर के समय जिला झांसी के समथर थाना ग्राम लोहारी निवासी पिता अपने पुत्रों को बाइक पर बिठाकर निजी काम से कहीं जा रहे थे। जैसे ही चौराहे के के करीब पहुंचे उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों मासूम उछल कर सड़क पर गिर गए, जिन्हें रौंदता हुआ डंफर आगे निकल गया।


हादसा के बाद वहां हड़कंप मंच गया, चीख पुकार सुनकर चौराहे पर खड़े ग्रामीण इकट्ठा हो गए और डंपर चालक को पकड़ लिया। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मासूमों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल पिता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है, जहां पर इलाज चल रहा है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story