×

Jalaun Crime News: अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर की शिक्षक की हत्या

जालौन में बदमाशों ने एक शिक्षक की हत्या कर फरार हो गए, बदमाशों ने ईंट से कुचलकर शिक्षक को मौत के घाट उतार दिया।

Afsar Haq
Published on: 25 Sep 2021 4:48 PM GMT
shikshak ki hatya
X

शिक्षक की हत्या के बाद रोते परिजन, इंसेट में मृतक की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jalaun Crime News: जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक वृद्ध अध्यापक की हत्या कर दी। हमलावरों ने हत्या में ईंट का प्रयोग किया। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंचनामे के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच पड़ताल कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है। हत्या की खबर लगते ही मौके पर आला अधिकारी भी लाव लश्कर के साथ पहुंच गए।

बता दें कि पूरा मामला उरई कोतवाली (Orai Kotwali) क्षेत्र का है। जहां पर मोहल्ला राजेन्द्र नगर में अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर एक शिक्षक (shikshak) पर ईंट से प्रहार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। परिजन घायल अवस्था में शिक्षक को अस्पताल ले गए। लेकिन वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। वहीं पुलिस हत्या की वजह तलाशने में जुटी हुई है। घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। जालौन में बढ़ते अपराध पुलिस के लिए मुसीबत बन गई हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि देर रात की घटना है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां खून से सना हुआ पत्थर मिला है। परिजनों और आसपास के लोगों से तफ्तीश की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद घटना का खुलासा किया जायेगा। बता दें कि हत्या की इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। लोगों को खुद की सुरक्षा का डर सताने लगा है। हर किसी के जुबान पर यही बात है कि अपराधी इतने बेलगाम हो गए है कि घर मे घुसकर हत्या जैसी घटना को अंजाम देने लग गए हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story