×

Jalaun Crime News: जालौन पुलिस को बड़ी सफलता, बरामद किया हथियारों का जखीरा

Jalaun Crime News: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियारों का जखीरा बरामद

Afsar Haq
Published on: 24 Oct 2021 1:06 PM GMT
hathiyaron ka jakhira baramad
X

पुलिस के हत्थे लगा हथियार तस्कर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jalaun Crime News: पुलिस को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसमें बाइक सवार के पास से तलाशी के दौरान अवैध हथियार और देशी बम बरामद (hathiyaron ka jakhira baramad) किए गए हैं। पुलिस को देख अपराधी भागने की फिराक में था। मगर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे धर दबोचा और मौके से उसके पास से 2 अवैध तमंचे, 4 जिंदा कारतूस, 1 बंदूक हथगोले बरामद किए हैं। त्योहारी सीजन में किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए जुटी पुलिस की ये सफलता महत्वपूर्ण मानी जा रही।

बता दें कि आगामी त्यौहार और विधानसभा चुनाव को देखते हुए कदौरा पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है जिसमें शातिर अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। कदौरा पुलिस ने रात में चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया। मोटरसाइकिल चालक अपनी बाइक की टँकी पर एक बैग रखे हुए था। पुलिस को देख वह मोटरसाइकिल को मोड़ कर पीछे की तरफ भाग गया। लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए। बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति को पकड़ लिया। जिसके पास से एक 12 बोर की बंदूक बरामद (awaidh hathiyar baramad) की भागे हुए बदमाश का पुलिस कांस्टेबल ने पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। पुलिस को एक बैग बरामद हुआ है जिसमें दो तमंचा 315 बोर, 4 जिंदा कारतूस 315 बोर, हथगोले बरामद किए हैं।


वहीं पुलिस की पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी सुनील कुमार ने बताया कि भागे हुए साथी का नाम गोविंद तिवारी है। जो कि हमीरपुर के कुरारा थाना क्षेत्र के किसी गांव में असलहा व हथगोले देने जा रहा था जिसके बदले में उन्हें 1000 रुपये देने का वादा किया गया था। भागा हुआ बदमाश बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी हैं जो असल मे विस्फोटक पदार्थों का तस्कर हैं। लेकिन पुलिस की सतर्क निगाहों से वह बचने में कामयाब नहीं हुआ और पकड़ा गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story