×

Jalaun Crime News: पति बना हैवान, घरेलू विवाद में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, हुआ फरार

Jalaun Crime News In Hindi: जालौन के गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम दादनपुर में एक पति ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShreyaPublished By Shreya

Published on 10 Nov 2021 4:06 AM GMT

Jalaun Crime News: पति बना हैवान, घरेलू विवाद में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, हुआ फरार
X

महिला का खून से लथपथ शव (फोटो- सोशल मीडिया) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun Crime News In Hindi: जालौन में दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है, जहां घरेलू विवाद (Gharelu Vivad) में पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या (Hatya) कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से फरार (Aropi Farar) हो गया। इस घटना की जानकारी ग्रामीणों के माध्यम से पुलिस (Jalaun Police) को हुई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मामले की जांच में जुट गई, साथ ही आरोपी की तलाश (Aropi Ki Talash) शुरू कर दी।

मामला जालौन के गोहन थाना क्षेत्र (Gohan Thana Chetra) के ग्राम दादनपुर (Dadanpur) का है। बताया गया है कि दादनपुर के रहने वाले नत्थू कुशवाहा का उसकी पत्नी ननकी देवी से आए दिन घरेलू विवाद होता रहता था, यह विवाद इतना बढ़ गया कि नत्थू ने अपनी पत्नी ननकी देवी की कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। (हत्या करने के बाद आरोपी पति कुछ देर तक लाश के पास बैठा रहा। बाद में उसने वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग गया। )

ऐसे हुआ घटना का खुलासा

इस घटना की जानकारी तब हुई जब ग्रामीण खेत पर बनी चक्ररोड से गुजर रहे थे तो उन्होंने खून से लथपथ ननकी देवी की लाश पड़ी हुई देखी। जिसे देख ग्रामीणों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल सुनते ही आसपास के (लोगभी ) मौके पर पहुंच गए और तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह गोहन थाना पुलिस और माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी शाहिदा नसरीन के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी। साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पति की तलाश भी शुरू कर दी।

इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह का कहना है कि आस-पड़ोस के लोगों से जानकारी मिली कि आए दिन पति पत्नी का विवाद होता था, फिर भी यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि किन कारणों से यह हत्या की गई है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश की जारी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story