×

Jalaun Crime News: बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक की गला रेतकर हत्या, 24 घंटों के भीतर दो हत्या से फैली सनसनी

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक के बाद एक हो रहीं ताबड़तोड़ हत्याएं जालौन पुलिस के लिए चुनौती बनती चली जा रहीं।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 12 Sep 2021 6:10 AM GMT

Meerut Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (डिजाइन फोटो: न्यूज़ट्रैक)
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun Crime News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक के बाद एक हो रहीं ताबड़तोड़ हत्याएं जालौन पुलिस के लिए चुनौती बनती चली जा रहीं। पिछली हत्याकांड के खुलासे नहीं हो पाएं और आज फिर दिलदहला देने वाली एक घटना सामने आई हैं। अपने घर के बाहर टहल रहे युवक की किसी अज्ञात शख्स के द्वारा गला रेतकर हत्या कर दी गयी। इस घटना बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना पर मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम व पुलिस घटना की गुत्थी सुलझाने में जुट गयी है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के कोटरा थाना क्षेत्र के ग्राम बरसार का है। जहां झांसी बरुआसागर निवासी हरिमोहन तिवारी (39) वर्षीय अपने जीजा के यहां आया था। घर के बाहर टहलते वक्त उसकी गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। जालौन में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं इसका अंदाजा यहां से लगाया जा सकता हैं। ठीक 24 घन्टे पहले बीती रात पूर्व इंगुई कला गांव में घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना स्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस

24 घंटे के भीतर हत्या की दूसरी वारदात

जिसके बाद फिर वहीं 24 घन्टे के भीतर हत्या की दूसरी वारदात बैटर पुलिसिंग पर सवाल खड़े कर रहीं है। जानकारी के मुताबिक मृतक पिछले एक माह से अपने जीजा के यहां रह रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक अपने घर के बाहर टहल रहा था। तभी किसी ने घात लगाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

वारदात के बाद इलाक़े में सनसनी फैल जाती हैं। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच जाती हैं और इस हत्याकांड की गुत्थी को सबूतों के आधार पर सुलझाने के प्रयास में जुट जाती है।

एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है

वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक जालौन राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हरिमोहन तिवारी अपनी बहन के यहां रहते थे। उम्र लगभग 39 वर्ष जो कि अविवाहित थे। जिसकी बॉडी टॉयलेट में मिली हैं। शव का गला व हाथ कटा हुआ मिला है। पुलिस पूरे मामले की हर एंगिल से जांच कर रहीं हैं। जो तथ्य सामने आएगा उस पर कार्यवाही की जायेगी और जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story