×

Jalaun Crime News: कोतवाली से दरोगा की बाइक चुरा ले गये चोर

बाइक चोरों ने जालौन पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दरोगा की बाइक को ही चुरा लिया है।

Afsar Haq
Published on: 20 Aug 2021 9:33 AM GMT
Inspector
X

बाइक चोरी होने की जानकारी देते दरोगा

Jalaun Crime News: बाइक चोरों ने जालौन पुलिस को खुली चुनौती देते हुए दरोगा की बाइक को ही चुरा लिया है। जनपद में बाइक चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आम नागरिकों की तो छोड़िए वह पुलिस को खुलेआम चुनौती देने में लग गए हैं। ऐसा ही मामला जालौन के एक कोतवाली से आया है, जहां ड्यूटी पर तैनात एक दरोगा की बाइक को चोर कोतवाली के बाहर से ही पार कर ले गये। जब दरोगा क्षेत्र में जाने के लिये अपनी बाइक को लेने पहुंचे तो बाइक गायब देखते ही उनके होश उड़ गए। उन्होंने यहां वहां बाइक को देखा लेकिन बाइक न मिलने पर वह कोतवाली में अपनी बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।

बता दें मामला जालौन के माधौगढ़ कोतवाली का है। कोतवाली में तैनात एसआई सोनू श्रीवास्तव ड्यूटी पर तैनात थे और उन्होंने अपनी बाइक अपाचे को कोतवाली के बाहर बनी दुकान पर खड़ी कर अंदर अंदर चले गए। उसी दौरान चोरों ने कानून के रखवाले की ही बाइक को चुरा ले गए। जब दरोगा क्षेत्र में ड्यूटी के लिए जा रहे थे और वह अपनी बाइक लेने कोतवाली के बाहर दुकान पर पहुंचे, तो बाइक नजर नहीं आई।

उन्होंने इधर उधर बाइक की तलाश की लेकिन कुछ नजर नहीं आया। बाइक की कहीं सूचना न मिलने पर यह साफ हो गया कि चोर दरोगा की बाइक लेकर निकल गए हैं। इस पर उन्होंने स्वयं कोतवाली में जाकर मामले की एफआईआर कराई। वहीं दरोगा की बाइक वो भी कोतवाली से चोरी होने की बात चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि पुलिस लगातार लोगों को घटनाओं से बचने के लिए जागरूक करती है लेकिन जब पुलिस वालों की गाड़ियां चोरी होने लगे तो आम जनमानस कितना सुरक्षित है, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। फिलहाल यह घटना जालौन पुलिस के लिए खुली चुनौती है। क्योंकि जब कोतवाली पुलिस अपनी सुरक्षा नहीं कर पाएगी तो आम जनता को कितनी सुरक्षा दे पाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story