×

Jalaun News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़

Jalaun News: पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया तीसरे चरण में जालौन में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पुलिस पूरी तरीके से शक्ति बढ़ते हुए हैं।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 Jan 2022 11:44 AM GMT
Jalaun Crime News
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Jalaun Crime News: जालौन विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण कराने के लिए पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है इसी के चलते पुलिस एसओजी सर्विलांस के संयुक्त ऑपरेशन में अवैध असला बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है जिसमें दो युवकों को निर्मित असला व अर्ध निर्मित एवं बनाने वाले औजारों के साथ गिरफ्तार किया है जिसका खुलासा पुलिस सभागार कक्ष में किया गया

बता दें पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बताया तीसरे चरण में जालौन में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पुलिस पूरी तरीके से शक्ति बढ़ते हुए हैं मतदान में किसी भी तहर का खलल ना डाल सके इसके लिए अभियान चला कर अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है।

इसी क्रम में एट पुलिस और एसओजी एवं सर्वलाइंस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर खेतों में बने खंडर में अवैध असला फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है आसपास जिलों में होने वाले विधानसभा चुनाव में हथियारो भेजने का काम करने वाले थे पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एट कोतवाली पुलिस को सर्विलांस और एसओजी टीम के माध्यम से सूचना मिली कि एट कोतवाली क्षेत्र के टिकरिया गांव के खेतों में अवैध रुप से असलहा बनाने का काम चल रहा है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

इस सूचना पर एट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने एसओजी और सर्विलांस टीम के साथ संयुक्त रूप से खेतों में बने एक मढईया में छापा मारा तो वहां पर असलहा बनाने का काम चल रहा था, छापेमारी के दौरान अवैध रूप से असलहा बनाने वालों में हड़कंप मच गया। इस दौरान पुलिस ने वहां अवैध रूप से असलहा बना रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया।

इनके पास से 8 तमंचे 4 अधबने तमंचे,2 रिवाल्वर, 1 बंदूक और 16कारतूस और शस्त्र बनाने के उपकरण किये गये बरामद वहीं पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल भेज दिया वहीं एसपी रवि कुमार ने बताया कि असला फैक्ट्री पकड़ने वाली टीम को प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story