×

Jalaun News: रामपुरा और एसओजी ने पकड़े हथियारों के सौदागर, तीन पिस्टल सहित भारी मात्रा में असलहे और कारतूस बरामद

Jalaun News: रामपुरा और एसओजी टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि क्षेत्र में इटावा जनपद से अवैध हथियारों की तस्करी के लिये एक गिरोह आ रहा है।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShwetaPublished By Shweta

Published on 25 Nov 2021 1:39 PM GMT

arrested accused
X

पकड़े गए आरोपी 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: जालौन ( Jalaun) की रामपुरा और एसओजी टीम (Rampura aur SOG Team) को बड़ी सफलता मिली है, दोनों टीमों ने संयुक्त ऑपरेशन करते हुए तीन अन्तर्जनपदीय तस्करों को गिरफ्तार किया है। जो अवैध असलहों की तस्करी (illegal arms smuggling) करने में लगे हुए थे। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से तीन देसी पिस्टल, दो देसी तमंचे के साथ 8 जिंदा कारतूस बरामद (Jalaun crime) हुए हैं। पकड़े गए अभियुक़्तों के खिलाफ संबंधित धाराओ में मुकदमा पंजीकृत (Jalaun police) करते हुए जेल भेज दिया है, वही फरार चल रहे एक तस्कर को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी है।

उरई पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (police adhikashak Ravi Kumar) ने बताया कि बीते कई दिनों से एसओजी और जनपद के थाना पुलिस (Jalaun thana police) को जानकारी मिल रही थी कि जनपद में विधानसभा चुनाव (vidhan sabha chunav) को देखते हुए अवैध हथियारों की तस्करी की जा रही है। जिसके लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था।


इसी के तहत रामपुरा और एसओजी टीम (Rampura and SOG Team) को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि क्षेत्र में इटावा जनपद से अवैध हथियारों की तस्करी (Etawah district illegal arms smuggling) के लिये एक गिरोह आ रहा है, जिस पर रामपुरा पुलिस (Rampura police) और एसओजी टीम (SOG Team) ने ग्राम कंजौसा से पहले बन रही नवीन मण्डी स्थल के पास से चेकिंग अभियान चलाया। उसी दौरान इटावा जनपद से अवैध हथियारों का जखीरा लेकर आ रहे इटावा जनपद के रहने वाले पंकज और राजकुमार को जालौन के सिरसाकलार के रहने वाले अमित चतुर्वेदी के साथ इन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जबकि एक अभियुक्त यशवीर यादव पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।


पुलिस अधीक्षक ने बताया पूंछतांछ पर पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि फरार यशवीर यादव सभी लोगों को हथियार (Jalaun crime today news) उपलब्ध कराता था और सभी लोग कुछ मुनाफा लेकर इन हथियारों को बेच देते है, आज भी सभी लोग सभी हथियारों की बिक्री के लिये जा रहे थे, एसपी ने बताया कि इन सभी की विधानसभा चुनाव से पहले सप्लाई की जानी थी, जो हथियार बरामद हुए हैं, उनमें तीन देसी पिस्टल दो तमंचे, 8 जिंदा कारतूस तथा दो मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं एसपी ने बताया कि पकड़े गए पंकज के खिलाफ कन्नौज और इटावा में संगीन धाराओ में मुकदमा पंजीकृत है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Next Story