×

Jalaun News: जालौन में राजा भैया ने यूपी चुनाव को लेकर किया बड़ा ऐलान, बोले पार्टी100 से अधिक उम्मीदवारों को उतारेगी मैदान में

आगामी चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपना अस्तित्व तलाशने में लगी हैं।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Monika
Published on: 30 Sep 2021 3:35 PM GMT
Raghuraj Pratap Singh
X

राजा भैया पहुंचे जालौन (फोटो : सोशल मीडिया )

Jalaun News: जनसत्ता दल लोकतांत्रिक जन सेवा संकल्प यात्रा को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ राजा भैया जालौन पहुंचे (raja bhaiya jalaun pahunche)। जहां पर उन्होंने रोड शो किया और जिले के अलग-अलग स्थानों पर उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड यूपी का ह्रदय है और यहां के लोग मुझसे बड़ा प्रेम करते हैं।

राजा भैया पहुंचे जालौन (फोटो : सोशल मीडिया )

बता दें कि आगामी चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपना अस्तित्व तलाशने में लगी हैं। वही जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया बुंदेलखंड के जालौन पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। राजा भैया ने बुंदेलखंड को अपना घर कहां साथ ही कहा कि बुंदेलखंड यूपी का हृदय है और यहां के लोग मुझसे प्रेम करते हैं।

रघुराज प्रताप सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

जन सेवा संकल्प यात्रा से लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा

रघुराज प्रताप सिंह ने कहा की कोविड-19 के दौरान पार्टी की नीतियां लोगों तक नहीं पहुंच सकी जिसको लेकर अब जन सेवा संकल्प यात्रा से लोगों को पार्टी से जोड़ा जा रहा है। आगामी चुनाव को लेकर उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि यूपी में जनसत्ता दल पार्टी 100 से अधिक उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव के मैदान में उतारेगी। कार्यकर्ताओं से कहा कि अब समय आ गया है कि अपने अधिकारों के लिए पार्टी द्वारा उतारे जा रहे प्रत्याशियों को जिता कर विधानसभा में पहुंचाने का काम करें जिससे उनकी आवाज को बुलंद किया जा सके रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद वह जालौन से झांसी के लिए रवाना हो गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story