×

Jalaun News: केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा के तीखे बोल, महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले की जगह जेल में या फिर...

Jalaun News: केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा ने महिला अपराध को लेकर दिए तीखे बयान

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 24 Oct 2021 10:04 AM GMT

kendriya mantri bhanu pratap verma
X

केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा (bhanu pratap verma) फतेहपुर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिये अपने तीखे बयान से चर्चा में आ गए हैं औऱ उनका बयान वायरल हो रहा है। केंद्रीय मंत्री (kendriya mantri ke tikhe bol) ने कहा है कि महिलाओं से छेड़छाड़ (mahila se chhedchhad) करने वाले लोगों की जगह या तो जेल में होगी या फिर ऐसी जगह होगी जहां से वह लौट कर नहीं आएगा। उनके इस बयान की हर तरफ चर्चा हो रही है।

केंद्रीय मंत्री ने चुनाव के पहले सारे विकास कार्यों को पूरा कराने के निर्देश दिये हैं। साथ ही कहा है कि लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्रालय के जरिए युवाओं को उद्योगों से जोड़ा जाएगा, जिससे वह आत्मनिर्भर बनेंगे और उनको रोजगार मिलेगा।

जालौन में जिला विकास समन्वय एवं निगरानी समिति की बैठक केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा (Union Minister of State Bhanu Pratap Verma) की अध्यक्षता में संपन्न की गई। बैठक में जिले के विकास को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री (Union Minister of State Bhanu Pratap Verma) ने अधिकारियों से पड़ताल की। वहीं उन्होंने संबंधित विभागों के अधिकारियों को समय से और चुनाव के पहले सारे विकास कार्यों को पूरा कराने के दिए निर्देश। उन्होंने कहा कि उनके लघु एवं सूक्ष्म उद्योग विभाग के जरिए युवाओं को उद्योगों से जोड़ा जाएगा जिससे की वह रोजगार कर सके।

बता दे कि केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप सिंह वर्मा (Union Minister of State Bhanu Pratap Verma) जनपद जालौन पहुंचे। जहां के जिला मुख्यालय उरई स्थित विकास भवन सभागार में उन्होंने जिले के विकास संबंधी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक के दौरान उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों से एक-एक कर उनके द्वारा किए गए कार्यों के विषय में पड़ताल की। साथ ही विकास कार्यों को समय पर पूरा न करने वाले अधिकारियों की फटकार भी लगाई। इसके साथ ही उन्होंने कहा सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह विकास कार्य समय से पूरा कराएं।

वही पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन में देश ने इतिहास रचा है। 100 करोड़ लोगों को लगाई जा चुकी है। जनपद जालौन में भी 8 लाख लोगों को वैक्सीन की पहली डोज व ढाई लाख लोगों को दोनों डोजें लग चुकी हैं। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर भी सरकार ने तैयारी पूरी कर ली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने उन्हें लघु एवं सूक्ष्म उद्योग की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके जरिए वह युवाओं को उद्योगों से जोड़कर रोजगार देने का कार्य करेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story