UP Election 2022: जालौन में BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा पर बोला हमला, पिछली सरकार में प्रदेश में अपराधियों का रहा बोलबाला

Jalaun News: जालौन में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा में माधवगढ़ विधानसभा से चुनाव लड़ रहे मूलचंद निरंजन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष समाजवादी पार्टी पर हमला बोला।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 Feb 2022 9:54 AM GMT
Bharatiya Janata Party National President JP Nadda in Jalaun
X

जालौन में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। 

Jalaun News: जालौन में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Bharatiya Janata Party National President JP Nadda) में माधवगढ़ विधानसभा (Madhavgarh Assembly) से चुनाव लड़ रहे मूलचंद निरंजन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर हमला बोलते हुए कहा पिछली सपा सरकार (SP Government) में प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला रहा भाजपा की सरकार (BJP Government) बनते ही माफियाओं और अपराधियों का सफाया हो गया

बता दे जालौन में माधवगढ़ (Madhavgarh Assembly) एवं उरई विधानसभा (Orai Assembly) से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) ने जीत दिलाने के लिए कोच के एस आर पी इंटर कॉलेज में कार्यकर्ता एवं मतदाताओं को करीब 15 मिनट संबोधित करते हुए विपक्ष एवं अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर पर हमला बोलते हुए सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट जेवर में बन रहा है।

2014 में सिर्फ 15 मेडिकल खुले थे 17 के बाद प्रदेश में 59 मेडिकल खुले हैं, जिससे प्रदेश की जनता को स्वास्थ्य का लाभ मिलेगा। बुंदेलखंड को रोजगार की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए बुंदेलखंड एक्सप्रेस बन रहा है। प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। 5 साल में जिस तरह से उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने विकास कराया है। पिछली सरकारों ने सिर्फ विकास के नाम पर बंदरबांट किया है, पिछली सरकार में दंगे होते थे और भाजपा सरकार (BJP Government) में एक भी दंगा नहीं हुआ है।


उत्तर प्रदेश में तेजी से चल रहा मेट्रो का काम

उत्तर प्रदेश में मेट्रो का काम तेजी से चल रहा है। लखनऊ कानपुर में गाजियाबाद में नोएडा में ग्रेटर नोएडा और आगरा में मेरठ में गोरखपुर में प्रयागराज वाराणसी में मेट्रो का काम चल पड़ा है यानी अगले 5 साल में 10 शहरों में उत्तर प्रदेश में मेट्रो चल पड़ेगी। बुंदेलखंड के लिए केन बेतवा लिंग की सौगात दी है, जिससे 9.8 हेक्टेयर जमीन संचित होगी दूसरी ओर सौभाग्य योजना के अंतर्गत दो करोड़ के घरों में बिजली पहुंचाई गई है। किसानों को सम्मान निधि दी जा रही है। वहीं, गरीब लोगों को इलाज के लिए 5 लाख रुपये तक का फ्री इलाज मिल रहा है।

जेपी नड्डा ने विपक्ष पर किया तीखा हमला

यहीं नहीं रुके विपक्ष पर तीखे हमले करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Bharatiya Janata Party National President JP Nadda) ने कहा है कि जो माफिया अपराधी जेल से हैं, उनको टिकट देकर चुनाव लड़ाया जा रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पहले से बेहतर है, बेटियां सुरक्षित आ जा सकती हैं।

अपराधी पुलिस के डर से प्रदेश छोड़ कर भाग रहे हैं या जेल के अंदर है। माधौगढ़ (Madhavgarh Assembly) व उरई विधानसभा (Orai Assembly) से चुनाव लड़ रहे मूलचंद निरंजन एवं गौरी शंकर वर्मा को एक बार फिर मौका देने की बात कही है।

उन्होंने कहा है कि जो काम अधूरे रह गए हैं उनको पूरा कराने के लिए दोबारा भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशियों को जिता कर प्रदेश में योगी के नेतृत्व में सरकार बनाएं, जिससे प्रदेश में पूर्ण रूप से विकास की गंगा वहीई जा सके।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story