×

Jalaun News: आकाशीय बिजली गिरने से वृद्धा की मौत

खेत में काम कर रही महिला पर आकशीय बिजली गिरने पर उसकी मौत हो गई है।

Afsar Haq
Published on: 21 Sep 2021 12:33 PM GMT (Updated on: 21 Sep 2021 4:36 PM GMT)
akashiya bijli
X

आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jalaun News: जालौन खेत पर काम करते समय वृद्ध महिला पर आकाशीय बिजली (akashiya bijli) गिरने से मौत हो गई। वहीं साथ में काम कर रहे मजदूरों में बिजली गिरने की आवाज सुनते ही भगदड़ मच गई। आनन-फानन में परिजनों को महिला की मौत की सूचना दी गई। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए। वहीं रोते बिलखते हुए परिजन मौके पर पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के उपरांत प्रशासन को हादसे की सूचना दी।

बता दें कि जालौन की कैलिया थाना (kailiya thana) क्षेत्र के ग्राम नरी में दोपहर के समय खेतों पर काम करते समय अचानक तेज बारिश के साथ आकाशीय बिजली (akashiya bijli) गिरने से 50 वर्षीय महिला बुरी तरह झुलस कर गिर पड़ी। इससे पहले साथ में काम कर रहे मजदूर कुछ समझ पाते कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आकाशी बिजली गिरने से मजदूरों में भगदड़ मच गई। मजदूरों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया, चीख-पुकार मच गई।


आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग घर पर जमा हो गए और हादसे की जानकारी मिलते ही गांव वालों के साथ रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की उसके उपरांत तहसीलदार और एसडीएम को सूचना दी। मौके पर पहुंचे लेखपाल ने लिखा पढ़ी करके अपनी रिपोर्ट बनाकर प्रशासन को दी। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं अचानक इस घटना से पूरे गांव में मातक का माहौल बन गया है। हर कोई डरा सहमा नजर आ रहा है। प्रकृति के इस प्रकोप को लेकर हर किसी की जुबान पर अपनी कहानी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story