×

Jalaun News: प्रबुद्ध सम्मेलन में गरजे बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्र, योगी सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान आज जालौन में बसपा के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा,कहा कि..

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqDeepak RajPublished By Deepak Raj

Published on 27 Aug 2021 5:29 PM GMT

BSP Rajya sabha MP Satish Chandra Mishra
X

प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: जालौन के उरई में आज बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करने पहुँचे। जहां पर उन्होंने कहा कि 16% ब्राह्मण और 23% दलित के वोट से प्रदेश में बीएसपी की सरकार बनेगी। दलित समाज के साथ भाईचारा बनाकर रखें, तभी प्रदेश में बीएसपी की सरकार बनेगी। सरकार बनाने के लिए 30 फीसदी वोट की आवश्यकता पड़ती है। पिछले 4 सालों में प्रदेश सरकार ने ब्राह्मण और दलित समाज पर अत्याचार किया और लोगों से झूठे वादे किए हैं। बसपा सुप्रीम कोर्ट में खुशी दुबे की जमानत के लिये अर्जी दाखिल करेगी। वही बीच सम्मेलन में पार्टी के दूसरे गुट ने सतीश मिश्रा के सामने जोनल कोऑर्डिनेटर के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।


बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा को माला पहनाकर स्वागत करते कार्यकर्ता व नेता


बता दें कि जालौन के उरई स्थित जानकी पैलेस में आज बसपा का प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्र पहुंचे जहां पर उन्होंने कहा कि योगी शासन में कानून का राज नहीं है। गाड़ी पलटाकर ब्राह्मण समाज के लोगों को मारा जा रहा है। 17 साल के युवक को हरियाणा से लाया गया गया। उसकी भी गाड़ी पलट जाती है और एनकाउंटर में मार दिया जाता है और जांच में सब कुछ सही निकलता है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनी तो बिकरू कांड की फिर से जांच कराई जाएगी।

बीजेपी ने 10 हजार करोड़ से अधिक चंदा इकट्ठा किया है, लेकिन अयोध्या का विकास नहीं हुआ है-मिश्राMishraMishra

राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय आने के बाद बीजेपी दुखी थी कि अब उनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा। फिर पार्टी के लोगों को चंदा मांगने के लिए झोला पकड़ा दिया गया। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान बीजेपी ने 10 हजार करोड़ से अधिक चंदा इकट्ठा किया है, लेकिन अयोध्या का विकास नहीं हुआ है। लोगों ने 'धर्म के नाम पर वोट दिया लेकिन बीजेपी ने भगवान को भी धोखा दिया है। जनता के टैक्स से बनाई गई संपत्तियों को उद्योगपतियों के हाथों कौड़ियों के भाव बेची जा रही हैं। किसानों की आय दोगुना करने की बात करने वाली बीजेपी शासन में आमदनी शून्य हो गई है।


बसपा सांसद को मुकुट भेंट करते स्थानीय नेता

भाजपा ने रोजगार के नाम पर युवाओं को ठगा है

दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा करके नौकरी छीनने का काम बीजेपी कर रही है। एसपी पर भी हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और एसपी दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अभय दुबे की पत्नी खुशी दुबे को सरकार ने बेवजह जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है जबकि उसका कोई भी कसूर नहीं था। इसके अलावा उसकी जमानत याचिका को नामंजूर भी सरकार करा रही है। उन्होंने कहा कि वह है उच्चतम न्यायालय में खुशी दुबे की जमानत याचिका के लिए अर्जी दाखिल करेंगे और जल्द से जल्द इसके बारे में सभी को पता चल जाएगा।


प्रबुद्ध सम्मेलन के दौरान उपस्थित जनसमूह


वहीं उन्होंने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर भी भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग 1993 से राम मंदिर बनवाने के लिए चंदा एकत्रित कर रहे हैं लेकिन अभी तक राम मंदिर की एक ईंट भी और शिलान्यास नहीं हुआ है केवल रुपए घोटाले में यह सरकार लगी हुई है। वही जब उनसे बसपा सांसद अतुल राय पर लगे बलात्कार के मामले पर सवाल पूछा तो वह है इस सवाल से बचते नजर आए।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story