×

Jalaun News: जालौन में पेशी पर आया आरोपी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार, जानें पूरा मामला

Jalaun News: जालौन में पेशी पर आया एक मुलजिम पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। मुलजिम के कोर्ट परिसर से फरार होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी के फरार होने के बाद कालपी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 Jan 2022 11:28 AM GMT (Updated on: 4 Jan 2022 12:19 PM GMT)
Accused absconding by dodging police in jalaun
X

भागे आरोपी के बारे में पूछताछ करती पुलिस। 

Jalaun News: जालौन में पेशी पर आया एक मुलजिम पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। मुलजिम के कोर्ट परिसर से फरार होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी के फरार होने के बाद कालपी कोतवाली पुलिस मौके (Kalpi Kotwali Police) पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। साथ ही आरोपी जिस तरफ भागा है, वहां भी पुलिस फोर्स को अलर्ट कर दिया है, जिससे उसे पकड़ा जा सके।

ये था मामला

मामला कालपी कोतवाली (Kalpi Kotwali) के अंतर्गत आने वाले सिविल न्यायालय का है, बताया गया है कि जालौन कोतवाली (Jalaun Kotwali) के रावतान इलाके का रहने वाला भूपेंद्र यादव पुत्र जगदीश सिंह के खिलाफ कालपी कोतवाली में 379, 411 और 341 आईपीसी के तहत मामले दर्ज थे, जिसे आज कालपी की सिविल न्यायालय (civil court) में पेशी के लिए लाया गया था, जब कोर्ट में तलबी होने के बाद उसे गाड़ी में बैठने के लिए ड्यूटी पर तैनात दरोगा लेकर आ रहे थे। उसी दौरान आरोपी भूपेंद्र (Accused Bhupendra) ने पेशाब करने का बहाना बनाया, जिसे दरोगा अपने साथ ले जाने लगे, उसी दौरान आरोपी ने दरोगा को धक्का दिया और उनकी गिरफ्तर से छूटकर मुलजिम भूपेंद्र भाग गया। जैसे ही आरोपी भागा दरोगा ने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन आरोपी तब तक मौके से भाग गया। वहीं, दरोगा की गिरफ्त से आरोपी के भागने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना आस-पास के थानों के साथ कोतवाली पुलिस को दी गई।


इस पर कालपी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह (Incharge Inspector Santosh Kumar Singh) अपनी टीम के साथ सिविल न्यायालय पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए। वहीं, उन्होंने पूरे क्षेत्र में पुलिस फोर्स को अलर्ट (police force alert) कर दिया है, जिससे पुलिस गिरफ्त से भागे आरोपी को पकड़ा जा सके।


वहीं घटना की जानकारी मिलते ही जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (Jalaun Superintendent of Police Ravi Kumar) मौके पर पहुंच गए हैं, जिससे आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story