Jalaun News: ख़राब खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार डंपर, केबिन में फंसकर चालक की मौत

Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे पर गुरुवार की सुबह हाईवे से पहले खड़े खराब ट्रक को बचाने के चक्कर टकराई तेज रफ्तार डंपर।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Monika
Published on: 8 Dec 2021 5:38 AM GMT
high speed dumper collided truck
X

ख़राब खड़े ट्रक से जा टकराई तेज रफ्तार डंपर (फोटो : सोशल मीडिया )

Jalaun News: कानपुर झांसी हाईवे (Kanpur Jhansi highway) पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला । गिट्टी लाद के ले जा रहे डंपर (tez raftaar dumper) की अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे बनी खंती में जाकर पलट गया जिसमें केबिन में फंसकर चालक बुरी तरह घायल हो गया । राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने केबिन में परिचालक को बाहर निकालकर जिला अस्पताल पहुंचाया है । जहां पर उसकी मौत हो गई । पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों को दी ।

बता दे, जालौन के आटा थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर गुरुवार की सुबह हाईवे से पहले से खड़े खराब ट्रक को बचाने के चक्कर में झांसी से कानपुर गिट्टी लाद के कानपुर जा रहे चालक जैसे ही आटा गांव के नजदीक पहुंचा तभी तेज रफ्तार डंपर का चालक नियंत्रण खो बैठा और वह जाकर हाईवे के किनारे बनी खंती में जाकर पलट गया । जिसकी वजह से केबिन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, उसमें फसकर चालक बुरी तरह घायल हो गया ।

हाईवे पर मचा हड़कंप

हादसा होते हाईवे पर हड़कंप मच गया । चीखपुकार सुनकर हाईवे से गुजर रहे राहगीरों ने इकट्ठा होकर तत्काल पुलिस को सूचना दी। खबर पाकर मौके (chalak ki maut) पर पहुंची पुलिस ने केबिन में चालक को कड़ी मशक्कत के बाद केबिन में से निकालकर हाईवे की एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही मृतक चालक के परिजनों को सूचना दी। मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया परिजन जिला अस्पताल पहुंचे ।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि हाईवे पर पहले से खराब खड़े ट्रक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे खंती में जाकर पलट गया। अगर परिजन की ओर से तहरीर दी जाएगी तो मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story