×

Jalaun News: बाइक पर ट्रिपलिंग करके जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत, माता-पिता गंभीर घायल

कानपुर झांसी हाईवे पर पिरौना गांव के पास झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इस टक्कर से बाइक सवार दंपति सहित तीनों उछलकर हाईवे पर गिरे। हेलमेट न पहनने की वजह से तीनों के सिर में गहरी चोट आई। जिसमें पुत्र की मौत हो गई।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 7 Nov 2021 3:55 PM GMT

Jalaun News: बाइक पर ट्रिपलिंग करके जा रहे दंपत्ति को तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत, माता-पिता गंभीर घायल
X

दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक। 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun: कानपुर झांसी हाईवे (kanpur Jhansi Highway) पर रविवार को शाम दर्दनाक हादसा हो गया जब अपने गांव से इकलौते पुत्र के साथ उरई जा रहे दंपत्ति को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक सवार ट्रिपल सवारी थे, सिर में हेलमेट नहीं लगाये थे जिसकी वजह से तीनों के सिर में गहरी चोट आई। टक्कर लगते ही हडकम्प मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे एंबुलेंस से तीनों लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां रास्ते में पुत्र की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को खबर दी। हादसे के बाद दुर्घटना करने वाला वाहन चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से मारी टक्कर

बता दें, जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे (kanpur Jhansi Highway) पर पिरौना गांव (Pirauna village) के नजदीक अपने गांव विरगुवा खुर्द थाना एट निवासी आशीष कुमार 40 पत्नी रेखा देवी 35 वर्ष एवं इकलौते पुत्र राज 14 वर्ष को बाइक पर बिठा कर उरई जा रहे थे, जैसे ही पिरोना गांव के पास पहुंचे। तभी झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार दंपति सहित तीनों उछलकर हाईवे पर गिरकर बुरी तरह तडपने लगे सिर में हेलमेट नहीं लगाने की वजह से तीनों के सिर में गहरी चोट आई।

हादसा होते ही हाईवे हडकंप मच गया और राहगीरों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को हाईवे की एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दंपत्ति की हालत नाजुक है वही पुत्र की रास्ते में मौत हो गई।

वाहन की जांच पड़ताल की जा रही

खबर लगते ही अन्य परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि आशीष गांव में रहकर डॉक्टरी का काम करता था और किसी काम से आज पत्नी और बच्चे के साथ उरई जा रहा था। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले वाहन की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story