×

Jalaun Crime News: घर के बाहर सो रहा था पूर्व प्रधान का बेटा, गोली लगने से मौत

Jalaun Crime News: पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी जब पति को जगाने पहुंची तो खून में शव को लथपथ देखा तो हडकंप मच गया।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Monika
Published on: 11 Sep 2021 7:21 AM GMT (Updated on: 11 Sep 2021 7:30 AM GMT)
murder of ex-pradhan
X

पूर्व प्रधान के बेटे की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

Jalaun Crime News: घर के बाहर सो रहे पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी जब पति को जगाने पहुंची तो खून में शव को लथपथ देखा तो हडकंप मच गया। तत्काल सूचना पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने फो​रेसिंक टीम बुलाकर जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दे, एट थाना क्षेत्र के ग्राम इगुई कला में घर के बाहर सो रहे पूर्व प्रधान के बेटे रामसेवक (42) को अज्ञात हमलावर ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी जब सुबह परिजन शौच क्रिया के लिए निकले तो घर के बाहर खून से लथपथ शव दिखाई दिया। परिवारवालों की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पूर्व प्रधान के बेटे को मारी गोली (फोटो : सोशल मीडिया )

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर क्षेत्राधिकारी राहुल पांडे भी पहुंचे पिता राम लखन ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर मामला दर्ज कराया वहीं पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है, मामला पुरानी रंजिश का भी हो सकता है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक के पिता रामलखन पुलिस से रिटायर्ड दरोगा है और मां चंदा रानी पूर्व प्रधान है। वारदात से गांव में तनाव व्याप्त है।

घर में घुसकर मकान मालिक को मारा

आपको बता दें, इससे पहले ऐसा ही एक और मामला सामने आया था जहां जालौन के माधौगढ़ के भाऊपुरा में कुछ चोरो ने एक घर में चोरी के इरादे से घुसे, वह पीछे के रस्ते से घर में दाखिल हुए और मकान मालिक की गला दबा कर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद घर में रखे सारे पैसे और आभूषण चोरी कर ले गए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story