×

Jalaun News : चालक बदल रहा था डंपर का टायर, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से फुटबाल बन उछला फिर मर गया

Jalaun News : डंपर का टायर बदलते समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चालक की मौत हो गई।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shraddha
Published on: 21 Nov 2021 10:29 AM GMT
डंपर का टायर बदल रहे चालक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला
X

 डंपर का टायर बदल रहे चालक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला(कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Jalaun News : शनिवार की रात को हाईवे पर डंपर का टायर बदलते समय पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक उछलकर सड़क पर गिरकर घायल हो गया। हादसा होते ही हाईवे पर लंबा जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में चालक को हाईवे की एंबुलेंस से जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। टोल कर्मियों की मदद से वाहनों को अलग करा कर यातायात बहाल कराया। प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर (In-charge Inspector Vinay Diwakar) का कहना है कि तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि जालौन के एट थाना क्षेत्र (Ait Police Station) के कानपुर झांसी हाईवे (Kanpur Jhansi Highway) ग्राम पिरौना पर वने ओवरब्रिज की नजदीक झांसी से कानपुर गिटटी लादकर जा रहे डंपर का टायर पंचर होने पर चालक कैलाश साहू 25 पुत्र जगदीश साहू ग्राम अमर थाना मोठ जिला झांसी डंपर का टायर बदल रहा था। तभी झांसी से कानपुर की ओर जा रहे ट्रक ने पीछे से डंपर में जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक उछलकर सड़क पर गिर के घायल हो गया।

हादसा होते ही लोग दहल गए और लंबा जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर घायल पडे चालक को हाईवे की एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। वहीं टोल कर्मियों को बुलाकर क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त डंपर ट्रक को सड़क से हटवा कर यातायात बहाल कराया। दूसरी ओर पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी वहीं प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story