×

Jalaun News: जालौन में बड़ा हादसा, यमुना में नहाने गए तीन युवक डूबे, परिवार में मचा कोहराम

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में बड़ा हादसा हो गया भैया दूज का त्योहार मानाने से पहले युवक यमुना नदी में नहाने गए थे यमुना में नहाते समय तीनों युवक डूब गए।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 6 Nov 2021 10:31 AM GMT

Jalaun News: जालौन में बड़ा हादसा, यमुना में नहाने गए तीन युवक डूबे, परिवार में मचा कोहराम
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन (District Jalaun) में बड़ा हादसा देखने को मिला जहां पर अपने दोस्तों के साथ भैया दूज का पर्व (bhaiya dooj festival) मनाने से पहले यमुना में नहाने गए तीन युवक यमुना में डूब गए (three youth drowned in yamuna)। किनारे नहा रहे ग्रामीणों ने जब तीनों युवकों को डूबते हुए देखा तो हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों (divers) की मदद से डूबे युवकों की खोजबीन कराने में जुटी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। युवकों की खबर लगते ही परिजन भी यमुना नदी किनारे गांव वालों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस (police) भी तीनों युवकों को गोताखोरों (divers) की मदद से ढूंढने का प्रयास जारी रखे हुए है।

यमुना में नहाने गए तीन युवक डूबे

बता दें कि जालौन के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बड़ा हादसा देखने को मिला सुबह के वक्त अपने अपने दोस्तों के साथ भैया दूज का पर्व (bhaiya dooj festival) मनाने से पहले यमुना में नहाने गए तीन युवक नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से डूब गए नदी किनारे नहा रहे ग्रामीणों ने बचाने की कोशिश की लेकिन यमुना नदी में गहराई होने की वजह से सफलता नहीं मिल सकी जिसकी सूचना तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस को दी। खबर पाकर मौके पर भारी पुलिस बल एवं आला अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने आसपास के गांव से बुलाकर गोताखोरों की मदद से पानी में डूबे तीनों युवकों का शव बाहर निकाला ।



भैया दूज का त्योहार मानाने से पहले युवक यमुना नदी में नहाने गए थे

को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है वहीं युवक की डूबने की खबर परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया चीख पुकार मज गई आवाज सुनकर आस पास के लोगों इकट्ठा हो गय ग्रामीणों के साथ परिजन यमुना नदी के किनारे पहुंच गए। बताया जा रहा है कि भैया दूज का त्योहार मानाने से पहले युवक यमुना नदी में नहाने के लिए चले गए थे यमुना में अधिक पानी होने की वजह से हादसा हुआ है वही पुलिस (police) में तीनों युवकों को खोजबीन करने में जुटी हुई।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story