×

Jalaun News: पेट्रोल पंप मैनेजर से 19 लाख की लूट, बदमाश मध्यप्रदेश बार्डर की तरफ फरार

Jalaun News: जालौन में कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर से 19 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद बदमाश मध्यप्रदेश की सीमा की तरफ फरार हो गए। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 28 Oct 2021 2:14 PM GMT

Car riding miscreants robbed 19 lakh rupees from the manager of the petrol pump in Jalaun
X

पेट्रोल पंप मैनेजर से 19 लाख की लूट, बदमाश मध्यप्रदेश बार्डर की तरफ फरार। 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun: जालौन में दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने कैश जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के मैनेजर से 19 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने बाइक सवार पेट्रोल पंप मैनेजर को टक्कर मारी और उसके हाथों से थैला लेकर मध्यप्रदेश की सीमा की तरफ फरार हो गए। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि पूरी घटना जालौन माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र (Madhaugarh Kotwali area) की है। जहां पर कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों ने पहले तो बाइक सवार मैनेजर को पीछे से टक्कर मारी। उसके बाद तमंचे के बल पर उसके हाथों से 19 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, बदमाशों के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। वारदात यूपी और एमपी बॉर्डर (MP Border) के बीच की बताई जा रहीं हैं।


जालौन पुलिस अधीक्षक (Jalaun Superintendent of Police) ने इसकी सूचना एमपी पुलिस को दी है। इसके बाद दोनों प्रदेशों की पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया है। पुलिस ने बदमाशों की कार को बरामद कर लिया है और बदमाश खेतों के रास्ते वहां से भाग निकले। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (Superintendent of Police Ravi Kumar) ने बताया कि पूरा मामला माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र (Madhaugarh Kotwali area) का है। लूट की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पीड़ित के मुताबिक पहले तो कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर की बाइक में टक्कर मारी फिर उसके हाथों से कैश लेकर फरार हो गए। यहां से मध्यप्रदेश का बॉर्डर ( Madhya Pradesh Border) लगा हुआ है बदमाश खेतों के रास्ते भाग गए हैं। हालांकि कार को बरामद कर लिया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story