×

Jalaun News: बाइक पर जा रहे युवक को पीछे बैठे साथी ने सिर पर मारी गोली, हुई दर्दनाक मौत

Jalaun News: थाना क्षेत्र में कानपुर झांसी हाईवे पर बने प्रधान ढाबे के निकट बाइक से जा रहे युवक को उसके साथ बैठे दोस्त ने किसी बात को लेकर पीछे से सिर में गोली मार दी। वहीं, पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqDeepak KumarPublished By Deepak Kumar

Published on 7 Nov 2021 11:12 AM GMT

Jalaun News: बाइक पर जा रहे युवक को पीछे बैठे साथी ने सिर पर मारी गोली, हुई दर्दनाक मौत
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: एट थाना क्षेत्र में कानपुर झांसी हाईवे पर बाइक से जा रहे युवक को पीछे बैठे साथी ने पीछे से सिर में गोली मार दी गई। गोली की आवाज सुनते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर जैसे ही परिजनों मिली घर में मातम छा गया और रोते बिलखते परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने इस मामले में अभी किसी पर आरोप नहीं लगाया है। पुलिस गोली मारने वाले युवक की खोजबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि युवक को गोली मारने वाले की तलाश की जा रही है, तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी आला अधिकारियों को भी दे दी गई है।

बता दे एट थाना क्षेत्र में कानपुर झांसी हाईवे पर बने प्रधान ढाबे के निकट बाइक से जा रहे युवक को उसके साथ बैठे दोस्त ने किसी बात को लेकर पीछे से सिर में गोली मार दी जिससे राजकुमार उर्फ विक्की ठाकुर 29 पुत्र श्रवण ठाकुर निवासी बैरागढ़ अकोढ़ी थाना एट घायल होकर हाईवे पर गिर गया। गोली की आवाज सुनकर हाईवे पर हड़कंप मच गया। पास से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हाईवे एंबुलेंस से के लहूलुहान अवस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि पुत्र की हत्या किन कारणों से की गई है, किसने की है, उन्हें जानकारी नहीं है। सुबह बिना बताए वह बाइक लेकर घर से निकला था। पुलिस जांच में जुटी है कि गोली युवक को किन कारणों मारी गई है। आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा। दूसरी ओर पुलिस का यह भी कहना है तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story