×

Jalaun News: पत्नी ने सरेराह पति व उसके भाई को दौड़ाकर पीटा, पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

Jalaun News :पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति व उसके भाई को बीच बाजार दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shraddha
Published on: 24 Nov 2021 2:42 PM GMT
पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार
X

पीड़ित ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

Jalaun News : जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र (Orai Kotwali Area) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति व उसके भाई को बीच बाजार दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। अचानक हुए हमले से बचने के लिए पति व उसका भाई पेट्रोल पंप की तरफ भागे जहां लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) में मारपीट की पूरी वारदात कैद हो गई। वहीं घटना में गम्भीर रूप से घायल हुए पति व उसके भाई ने एसपी को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

बता दे कि उरई कोतवाली क्षेत्र के मलुपुरा निवासी संजीव कुमार (Malupura Resident Sanjeev Kumar) ने एसपी रवि कुमार (SP Ravi Kumar) को सौंपे शिकायती पत्र में बताया कि उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। जिसका मामला न्यायालय में विचाराधीन है। बीती 22 नवम्बर को वह व उसका भाई न्यायालय में तारीख कर लौट रहे थे। इसी दौरान वह जैसे ही उरई कोतवाली क्षेत्र के दलगंजन तिराहे पर पहुंचे तभी वहां पहले से घात लगाए बैठी उसकी पत्नी व ससुराल के लोगों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की शिकायत उन्होंने कोतवाली पुलिस से की लेकिन कोई सुनवाई नही हुई। वहीं इस घटना का वीडियो पेट्रोल पंप पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमे एक महिला व आधा दर्जन लोग युवक और उसके भाई के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है।

पत्नी ने सरेराह पति व उसके भाई को दौड़ाकर पीटा

फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है कि पति पत्नी में किस बात को लेकर विवाद चल रहा था और ऐसी क्या बात हुई जिसे लेकर पत्नी पक्ष के लोग हमलावर हो गए। फिलहाल जालौन में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग अपने अपने ढंग से घटना के बारे में टीका टिप्पणी कर रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story