×

Jalaun News :पेट्रोल पंप मैनेजर से लूट का खुलासा, सातों आरोपित हुए गिरफ्तार

Jalaun News :जालौन में पेट्रोल टैंक मैनेजर के साथ लूट मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें 19 लाख रुपए समेत तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShraddhaPublished By Shraddha

Published on 29 Oct 2021 10:22 AM GMT

सातों आरोपित हुए गिरफ्तार
X

 सातों आरोपित हुए गिरफ्तार

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News : जालौन में पेट्रोल टैंक मैनेजर (petrol tank manager) के साथ हुई लूट मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने मामले के सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से लूटे गए 19 लाख रुपए समेत तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। मामले का मास्टरमाइंड पेट्रोल पंप का गार्ड (petrol pump guard) ही निकला जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। मामले का खुलासा करने वाली टीम को अपर पुलिस महानिदेशक ने इनाम देने की घोषणा की है।

बता दें कि मामला जालौन के माधौगढ़ कोतवाली (Jalaun Madhaugarh Kotwali) क्षेत्र का है। जहां के अंकुर फिलिंग स्टेशन पैट्रोल पंप (Ankur Filling Station Petrol Pump) का मैनेजर अपने कर्मचारी के साथ बाइक से बैंक में रुपए जमा करने जा रहा था। जैसे ही वह एमपी बॉर्डर के गांव गोपालपुरा के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रही एक कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और तमंचे के बल पर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग रहे थे कि तभी उनकी कार एक गड्ढे में फस गई थी। जिसके बाद आरोपी कार छोड़कर मौके से फरार हो गए थे।

पुलिस ने बरामद किया तीन तमंचे व कारतूस

दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ था। चूंकि घटना यूपी-एमपी बॉर्डर पर हुई थी। इसलिए दोनों ही राज्यो की पुलिस एलर्ट मोड़ पर थी। घटना के बाद जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने यूपी एमपी बॉर्डर के जंगलों में कॉम्बिंग शुरू की थी। जिसके बाद देर रात आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों के कब्जे से लूटे गए 19 लाख रुपये पुलिस ने बरामद किए हैं। साथ ही घटना में प्रयुक्त तीन तमंचे व कारतूस भी पुलिस ने बरामद किया है।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (Superintendent of Police Ravi Kumar) ने बताया कि घटना में शामिल अधिकतर लुटेरे एमपी के निवासी हैं। जिन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं इस घटना में पेट्रोल टैंक का गार्ड व उसका पुत्र भी शामिल था। जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। वहीं सफलता हासिल करने वाली टीम अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर द्वारा इनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story