×

Jalaun News: अवैध असलहे के साथ पकड़े गए तीन युवक, पुलिस का दावा बड़ी वारदात की फिराक में थे

Jalaun News: तीनों युवक बाइक पर सवार होकर वारदात की फिराक में हाईवे पर घूम रहे थे। पुलिस अब तीनों युवकों को जेल भेज दिया है।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShraddhaPublished By Shraddha

Published on 26 Oct 2021 10:43 AM GMT

अवैध असलहे के साथ पकड़े गए तीन युवक
X

अवैध असलहे के साथ पकड़े गए तीन युवक

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News : कानपुर झांसी हाईवे (Kanpur Jhansi Highway) पर बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार तीन युवकों (bike rider three people) को पुलिस ने गश्त के दौरान रोकने पर फरार होने की कोशिश के दौरान पकड़ा है। जब इनको घेर कर तलाशी ली गई तो तीनों युवकों के पास से एक 315 का तमंचा, पांच जिंदा कारतूस बरामद किए गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस अभियुक्तों से मिली जानकारी के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (Superintendent of Police Ravi Kumar) के निर्देश पर दीपावली और 2022 के विधानसभा के मद्देनजर हाईवे से लेकर कस्बे तक में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिससे अपराधियों की धरपकड़ करके अप्रिय घटनाओं को रोका जा सके, इसी अभियान के दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है।

जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर पुलिस की गाड़ी पर राजेश सिंह अपने हम राहियों के साथ रात्रि गश्त कर रहे थे। तभी रात्रि के समय तीन युवक डिस्कवर बाइक पर आते हुए दिखाई दिए, जब पुलिस ने तीनों युवकों को रोकने की कोशिश की तो वे भागने लगे।

संदिग्ध हरकत होने पर पुलिस ने पीछा करके बाइक सवार तीन युवकों को पिंडारी मोड़ के पास पकड़ लिया जांच पड़ताल करने के दौरान सर्वेश कुमार पुत्र राम शंकर निवासी पिंडारी थाना एट एवं उसके चचेरे भाई अभिलेख पुत्र राजकुमार एवं छोटा भाई रवि शंकर पुत्र राजकुमार निवासी भुआ कोतवाली उरई की जांच पड़ताल की तो सर्वेश कुमार के पास से एक 315 का तमंचा, एक जिंदा कारतूस एवं दोनों युवकों के पास से दो -दो कारतूस जिंदा बरामद की गई। पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जेल भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर का कहना है कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर वारदात की फिराक में हाईवे पर घूम रहे थे, पुलिस की सक्रियता से बड़ी घटना होने से बच गई। पुलिस अब तीनों युवकों का अपराधिक इतिहास तलाश रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story