×

Jalaun News: दोस्त की शादी लौट रहे युवकों की बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

Jalaun News: शादी समारोह से लौट रहे युवकों की बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर

Afsar Haq
Published on: 26 Oct 2021 11:14 AM GMT
road accident
X

दुर्घटना के बाद परेशान परिजन, इंसेट में मृतक की फाइल तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jalaun News: झांसी कानपुर हाईवे (Jhansi Kanpur Highway) स्थित पिरौना के पास दोस्त की शादी से वापस लौट रहे बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार (agyat vahan ne mari thokar) दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित (yuvak ki maut) कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

जालौन के एट थाना क्षेत्र में झांसी जनपद के ओरछा गेट निवासी कैलाश का 25 वर्षीय पुत्र अपने दोस्त राहुल 26 वर्ष के साथ बाइक से रविवार को झांसी से कोच दोस्त की शादी में गया हुआ था। देर रात जब दोनों युवक बाइक से झांसी लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक झांसी कानपुर हाईवे (Jhansi Kanpur Highway) स्थित एट थाना क्षेत्र के पिरौना (road accident) के पास पहुंची। तभी किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार (agyat vahan ne mari thokar) दी। जिससे बाइक सवार गिर गए, दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत (yuvak ki maut) घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर देखते हुए ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया है।


हादसे में मरने वाले नीरज के चचेरे भाई जितेंद्र ने बताया कि नीरज की शादी अगले माह की 19 तारीख को होनी तय हुई थी और उसकी बहन की शादी 26 नवंबर को होनी थी। जिससे घर में हंसी खुशी का माहौल था। उसकी मौत से घर की खुशियों पर वज्रपात हो गया है। किसी को भी उसकी मौत का यकीन नहीं हो रहा है। मां कुसमा, बहनें रचना, अर्चना भाई योगेश का नाम लेकर बेहाल हैं। हादसे का शिकार युवक फर्नीचर बनाकर अपना भरण-पोषण करता था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story