×

Jalaun News: बीजेपी के सम्मान समारोह में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

बीजेपी के सम्मान समारोह में आज नेता से लेकर कार्यकर्ताओं ने कोविड प्रोटोकाल को पालन करते नहीं दिखे। कई नेताओं ने तो मास्क भी नहीं लगाया था

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqDeepak RajPublished By Deepak Raj

Published on 12 Aug 2021 11:09 AM GMT

Fecelitaion ceremony of BJP
X

सम्मान समारोह के दौरान नेता

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: गांव-देहात में कहावत है नियम ताकतवर लोगों के लिए नही बनाए जाते हैं बल्कि कमजोर लोगों के लिए होते हैं। ठीक इसी बात का असर आज भाजपा के कार्यकर्ता सम्मान समारोह के दौरान देखने को मिला है, जहां कार्यकर्ता को तो छोड़ हीं दीजिए भाजपा के नेता भी बिना बिना मास्क के हीं सम्मेलन में नजर आए। लेकिन अगर कोई इस प्रकार से गरीब अगर कहीं जा रहा हो बिना मास्क के, तो उसके लिए प्रशासन के पास हजार नियम होते फाईन करने के।


बीजेपी के सम्मान समारोह के दौरान नेतागण


आपको बता दें की यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक दलों ने अपने कार्यकर्ताओं को एकजुट करना शुरू कर दिया है। दिशा निर्देश देकर अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के गुण-भाग भी सिखाए जा रहे हैं। वहीं जालौन में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने चुनावी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। इसको लेकर जालौन के मुख्यालय में बीजेपी ने बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं के सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया।


बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओ के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया


बता दे जालौन के उरई स्थित जायसवाल क्लासिक गेस्ट हाउस में कोरोना काल मे उत्कृष्ट कार्य करने वाले बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओ के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह मे मुख्य अतिथि के रूप में कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह मौजूद थे। लेकिन मुख्य अतिथि के साथ-साथ सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा और जिलाध्यक्ष रामेंद्र सिंह सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता बिना मास्क के नजर आए। इस कार्यक्रम में बीजेपी के नेता सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेशों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे थे।


कार्यक्रम के दौरान महिला नेत्री व कार्यकर्ता


जबकि बीती दिनो खुद सीएम योगी का जनपद दौरा था और उन्होंने लोगों से मास्क लगाने की अपील भी की थीं। लेकिन फोटो और वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कैसे पार्टी के नेता कोविड नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। बीजेपी क्षेत्रीय अध्यक्ष,कानपुर बुंदेलखंड जोन के मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि बीजेपी पार्टी जमीनी स्तर की पार्टी है। हमारे हर एक-एक कार्यकर्त्ता की मेहनत से आज बीजेपी पार्टी उचाईयों पर है। जिले की सभी विधानसभाओ को मिलकर 300 बूथ कार्यकताओ का सम्मान किया गया है। बीजेपी पार्टी अपने हर एक कार्यकर्त्ता का सम्मान करती है। और आगे भी करती रहेगी

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story