×

Jalaun News: उरई के मयंक बने फेस ऑफ गाज़ियाबाद, बचपन से ही है अभिनय का शौक

जालौन बुंदेलखंड की धरती से निकलकर लोगों ने नए आयामों को छुआ है। अपने टैलेंट के दम पर जिले के युवा नाम रौशन कर रहे हैं। जालौन उरई के रामनगर निवासी मयंक ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 19 Aug 2021 5:35 PM GMT
Jalaun News: Mayank of Orai becomes the face of Ghaziabad, has a passion for acting since childhood
X

जालौन: उरई के मयंक बने फेस ऑफ गाज़ियाबाद

Jalaun News: जालौन बुंदेलखंड की धरती से निकलकर लोगों ने नए आयामों को छुआ है। वहीं अपने टैलेंट के दम पर जिले के युवा नाम रौशन कर रहे हैं। जालौन उरई के रामनगर निवासी मयंक ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। जिसको लेकर जिलेभर मे प्रशंसा हो रही है वहीं पुत्र की कामयाबी को लेकर परिवार की खुशी के मारे फुले नहीं समा रहा है

बता दें कि छोटे से शहर से निकलने के बाद कई लोगों ने अपने आप को स्थापित किया है और इस वक़्त वह उचाईयों पर है। उरई के रामनगर के रहने वाले मयंक द्विवेदी को बचपन से ही अभिनय की दुनिया में काफी लगन थीं। स्कूल के समय मे मयंक ने कई प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और जब बड़े हुए तो अभिनय की दुनिया में कदम रखने के बारे में सोचा तो, उन्हें पहले यह सफर काफी मुश्किल लगा लेकिन बाद में इसमें उन्होंने रेकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए।

मयंक, फिल्म रबेल ऑफ नैनी में निभाएंगे मुख्य किरदार

हाल में ही उन्होंने मॉडलिंग शो में हिस्सा लिया और फेस ऑफ गाज़ियाबाद बने। एसएस टीम के बैनर तले इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसके ऑर्गनाइजर मिस्टर शौर्य सिंह रहे। चार दिन तक चली इस प्रतियोगिता में मयंक द्विवेदी ने 2 ट्राफियां जीती।

जिसमें मोस्ट हेंडसम और फेस ऑफ गाज़ियाबाद के पुरुस्कार से नवाजा गया। इसके पहले वह एक वेब सीरीज में काम कर चुके हैं और उनकी आने वाली फिल्म रबेल ऑफ नैनी में भी वो अभिनय करते हुए नज़र आएंगे। इसके साथ वह एक एल्बम मेरे सिवा में भी दिखाई देंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story