×

Jalaun News: 25 वर्षीय युवक ने शराब के नशे में सिर पर गोली मारकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

जालौन में 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में पिस्टल से सिर पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई। मौके पर जब पुलिस पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अपनी छानबीन शुरू कर दी है।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Deepak Kumar
Published on: 7 Oct 2021 4:43 AM GMT
Mohalla Pathakpura of Orai Kotwali area 25-year-old youth shot him while intoxicated dead police are investigating
X

मौके पर पहुंची पुलिस। 

Jalaun News: जनपद में 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में पिस्टल से सिर पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई। युवक मकान में किराए से रहता था। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी हैं। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि गोली मारने के पहले वह शराब के नशे में था।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पाठकपुरा का है। जहां पर जिला औरैया के अजीतमल थाना के रहने वाला ठेकेदार हार्दिक गुप्ता 25 वर्ष अभी 15 दिन पहले ही उरई के मोहल्ला नया पाठकपुरा में मोक्षधाम के पास किराए के कमरे में रहने आया था। बताया गया है कि हार्दिक झांसी में नौकरी करता था और रोज यहां से अप डाउन करता था वह उरई में अकेले रहता था। देर शाम को वह अपने कमरे में था जहां संदिग्ध हालात में सिर में गोली लगने से उसकी मौत हो गई। आसपास के रहने वाले लोगों को जब गोली चलने की आवाज सुनाई देने पर पुलिस को खबर दी।

जांंच में जुटी पुलिस

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो सोफे पर युवक का खून में लथपथ का शव पड़ा हुआ था। जबकि उसके पीछे एक पिस्टल पड़ी हुई थी। वहीं पास के टेबल पर शराब की बोतल और खाली गिलास रखे हुए थे। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और अपनी छानबीन शुरू की। शुरुआती छानबीन में पुलिस मामला खुदकुशी का मान कर चल रही है क्योंकि पुलिस को मौके से शराब की बोतल व खाली गिलास मिले हैं। फॉरेंसिक टीम व पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है फिलहाल पुलिस ने उसके परिजनों को खबर दे दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story