×

Jalaun News Today: गृह कलह का खौफनाक अंजाम, पत्नी की हत्या, पति फांसी पर झूला और मासूम हुआ अनाथ

Jalaun News Today: जालौन की कदौरा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिद्धार्थनगर में रहने वाले युवक ने गृह क्लेश के चलते पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की, उसके बाद रस्सी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqChitra SinghPublished By Chitra Singh

Published on 26 Nov 2021 6:34 AM GMT

Sultanpur news in hindi Boyfriend pressurized girlfriend to change religion Kotwali Nagar police sent jail SP Dr Vipin Mishra taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News Today: जालौन के कौदोरा थाना (kadora Thana) क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, गृह कलह के चलते पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या की उसके बाद खुद ने भी फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी, सुबह कमरे के अंदर से 3 बर्षीय मासूम की रोने की आवाज मोहल्ले वालों ने सुनी। तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची जहां दंपत्ति के शव दिखाई दिये। खबर फैलते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया और बाहर भीड इकट्ठा हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही आस पास के पड़ोसियों से पूछताछ जारी है।

बता दे जालौन की कदौरा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिद्धार्थनगर में रहने वाले युवक ने गृह क्लेश के चलते पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की, उसके बाद रस्सी का फंदा बनाकर अपनी जान दे दी। जब सुबह 3 साल की मासूम सोकर जगी और अपनी मां को जगाने की कोशिश की लेकिन मां की आवाज न सुनकर मासूम जोर जोर से रोने चीखने लगी। दरवाजा बंद होने की वजह से मोहल्ले वालों ने मासूम की आवाज सुनी, तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश कर पत्नी को बिस्तर पर मृत हालत में देखा तो पति फांसी के फंदे पर झूलता दिखाई दिया। मोहल्ले वालों में नजारा देखकर हड़कंप मच गया और घर के बाहर भीड़ इकट्ठी हो गई।

घटनास्थल (फोटो- न्यूज ट्रैक)

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। मोहल्ले वालों का कहना है तीन-चार दिन पहले बीमारी के कारण पिता का देहांत हो गया था, अपनी पत्नी की हत्या किन कारणों से करके खुद आत्महत्या की है इसकी जानकारी किसी को नहीं है। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story