×

Jalaun Road Accident: कानपुर झांसी हाईवे पर डीसीएम की टक्कर से हवा में उड़ी बाईक, दो की मौत

Jalaun Road Accident News In Hindi: , जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे ग्राम गिरथान के निकट बने भारत पेट्रोलियम पंप के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने आगे जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShivaniPublished By Shivani

Published on 19 Aug 2021 5:44 AM GMT

Jalaun Road Accident News In Hindi
X

डीसीएम और बाइक की टक्कर 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun Road Accident : जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर डीसीएम ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। टक्कर मारने वाला डीसीएम चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

कानपुर झांसी हाईवे के पास सड़क हादसा, दो की मौत

दरअसल, जालौन के एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे ग्राम गिरथान के निकट बने भारत पेट्रोलियम पंप के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने आगे जा रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उछलकर तीनो लोग हाईवे पर गिर के लहूलुहान हो गए। जिसमें महिला सहित एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा होते ही हाइवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी ओर बाइक में टक्कर मारने वाली डीसीएम चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है। वही मृतकों की पुलिस ने शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे।


यमुना एक्सप्रेस वे पर बस हादसे मे 40 घायल

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर आज एक बार फिर भीषण हादसा हुआ। डबल डेकर बस के आगे चल रहे ईटो से भरे ट्रेक्टर में घुस जाने से हुए भीषण हादसे के बाद करीब 40 यात्री घायल हो गए, जिनमे से 7 की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है वही रास्ते पर पड़े मलबे ओर दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को हटाने का काम जारी है ताकि कोई अन्य हादसा न हो सके ।

Shivani

Shivani

Next Story