×

Jalaun News: नहर में तैरता मिला युवक का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

Jalaun News: पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के धनु तालाब के पास स्थित काली माता मंदिर के पास से निकली नहर का है। बताया गया है कि यहां एक युवक का शव नगर में तैरता हुआ मिला।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShwetaPublished By Shweta

Published on 13 Nov 2021 12:49 PM GMT

Jalaun News: नहर में तैरता मिला युवक का शव, ग्रामीणों में मचा हड़कंप
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: जालौन (Jalaun) के कोंच कोतवाली (Koch Kotwali) क्षेत्र के काली माता मंदिर के पीछे से निकली नहर में एक युवक का शव तैरते हुए मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने शव को बाहर निकाला और उसकी शिनाख्त करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 2 दिन पहले युवक सड़क हादसे के दौरान नहर में गिर गया था।

पूरा मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के धनु तालाब के पास स्थित काली माता मंदिर के पास से निकली नहर का है। बताया गया है कि यहां एक युवक का शव नगर में तैरता हुआ मिला। इसके बारे में तब पता चला जब स्थानीय किसान खेतों पर पानी लगाने के लिये नहर में पम्प लगा रहे थे, जिन्होंने नहर की झाड़ी में युवक का शव तैरते हुये देखा तो इसलिए सूचना तत्काल पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने शव ((Nahar mein tairta hua Mila yuvak ki lash) को बाहर निकलवाया और उसकी शिनाख्त में जुट गये। शिनाख्त में उसकी पहचान कोंच कोतवाली क्षेत्र के छोटी दोहर के रहने वाले चतुर सिंह पुत्र स्वर्गीय लाल सिंह कुशवाहा के रुप में हुई। शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने परिजनों को अवगत कराया और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नदी से शव को बाहर निकालते हुए लोग

इस मामले में कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही (Koch Kotwali Inspector incharge Baliraj Shahi) ने बताया कि जिस युवक का शव (Jalaun Nahar mein tairta hu0 Mila yuvak ki lash) मिला है वह 2 दिन पहले सड़क हादसे के दौरान नहर में डूब गया था, जिसके साथ एक अन्य साथी भी घायल हुआ था। जिसने बताया था कि हादसे के दौरान चतुर सिंह भाग गया है, लेकिन किसी को यह पता नहीं था कि वह नहर में डूबा है फिर भी गोताखोरों की मदद से उसको खोजने का प्रयास किया था लेकिन झाड़ियों के कारण उसे नहीं खोजा जा सका था आज वही उसी युवक का पानी में तैरता हुआ शव मिला है, फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Next Story