×

Jalaun News : दुकानदार को चकमा देकर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हुआ युवक, CCTV में कैद घटना

Jalaun News : जिले से चोरी की घटना सामने आई है, यहां एक युवक ने दुकान पर रखे रुपए से भरा बैग लूटकर मौके से फरार हो गया।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Ragini Sinha
Published on: 24 Jan 2022 1:21 PM GMT
Jalaun News in hindi
X

Jalaun News : दुकानदार को चकमा देकर पैसों से भरा बैग लेकर फरार हुआ युवक 

Jalaun News : जालौन मे दिनदहाड़े सनसनीखेज घटना सामने आई, जहां एक युवक ने दुकान पर रखे रुपए से भरा बैग लूटकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह आंखों में धूल झोंककर भागने में सफल रहा।

घटना की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गई। पीड़ित की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लूट करने वाले युवक की खोजबीन का शुरू कर दी है । वहीं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा में युवक की पहचान करने में जुटी।


बता दे जालौन की उरई कोतवाली क्षेत्र (Urai police station) के मुख्य चौराहा घंटाघर पर हुई। जहां पर उरई निवासी दुकानदार घंटाघर स्थित चौराहे पर अपनी जनरल स्टोर की दुकान खोले हुये थे। उन्होंने बैंक से 50 हजार रुपये निकालकर अपनी दुकान पर रखा हुआ था, उसी दौरान उनकी दुकान पर एक 17 साल का युवक झाडू खरीदने आया।


युवक ने दुकानदार को बेबकूफ बनाने के लिये अपने कुछ रुपये नीचे गिरा दिये और दुकानदार को उठाने के लिये कहा, जब दुकानदार उस रुपये को नीचे झुककर उठाने लगे, इसी का फायदा उठाकर युवक ने दुकानदार के झोले में रखे 50 हजार रुपए उठा लिए और मौके से भाग गया। जब दुकानदार ने यह देखा तो उसने शोर मचाया उसी दौरान सामने बैठे एक दुकानदार ने उस युवक का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन युवक उस दुकानदार को चकमा देकर मौके से भाग गया।


इस घटना से उस इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह सीओ विजय आनंद तथा उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की, तो उसमें रुपए लूट करके भाग रहे उस युवक को देखा गया जिस आधार पर पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से उस युवक की तलाश में जुट गई है।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story