×

PM Modi Security Breach: सदर विधायक और कालपी विधायक ने पंजाब सरकार और कांग्रेस के खिलाफ फूंका पुतला

PM Modi Security Breach: उरई मुख्यालय के भगत सिंह चौराहे (Bhagat singh) पर विरोध स्वरूप भाजपाईयों ने गांधी चबूतरे पर इकट्ठे होकर कांग्रेस और पंजाब सरकार (punjab sarkarke khilaf narebazi) के खिलाफ नारेबाजी

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 Jan 2022 1:02 PM GMT
PM Security Breach live news
X

सदर विधायक और कालपी विधायक ने पंजाब सरकार और कांग्रेस के खिलाफ फूंका पुतला (social media) 

PM Modi Security Breach: पंजाब (punjab) में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendera modi) के काफिले को रोकने व पीएम की सुरक्षा में चूक के विरोध में भाजपा सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा (BJP Sadar MLA Gauri Shankar Verma) और कालपी विधायक नरेंद्र सिंह जादौन (Kalpi MLA Narendra Singh Jadaun) ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर प्रर्दशन करते हुए भगत सिंह चौराहे पर पंजाब सीएम चन्नी का पुतला फूंका

पंजाब सरकार और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी

उरई मुख्यालय के भगत सिंह चौराहे (Bhagat singh) पर विरोध स्वरूप भाजपाईयों ने गांधी चबूतरे पर इकट्ठे होकर कांग्रेस और पंजाब सरकार (punjab sarkarke khilaf narebazi) के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कांग्रेस पार्टी और पंजाब सरकार का पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी से इस्तीफा भी मांगा।

साजिश के तहत प्रधानमंत्री के काफिला को रोका गया

पुतला दहन एवं प्रदर्शन (protest) के दौरान भाजपा सदर विधायक ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा सोची समझी साजिश के तहत प्रधानमंत्री के काफिला को रोका गया है। उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। इस मौके पर मौजूद कालपी विधायक नरेंद्र पाल सिंह जादौन ने कहा कि प्रधानमंत्री के काफिले को रोकना दुर्भाग्यपूर्ण है। कहा कांग्रेस हमेशा विकास विरोधी रही है। प्रधानमंत्री के साथ इस प्रकार का व्यवहार चिंता का विषय है।

पंजाब सीएम का बयान

बता दें कि पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने अपनी सफाई में कहा है कि छोटी सी बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को कोई खतरा नहीं था। पीएम की सुरक्षा का विवाद खड़ा करके बीजेपी की रैली की नाकामी से ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है। आगे सीएम चन्नी ने बताया कि अंतिम समय में पीएम के कार्यक्रम में बदलाव हुआ था। पंजाब सीएम चन्नी ने कहा कि पीएम के हुसैनीवाला जाने का कार्यक्रम नहीं था। फिर इसमें पुलिस की कोई गलती नहीं है। पीएम मोदी की रैली पर उल्टा सवाल करते हुए सीएम चन्नी ने कहा कि पीएम की रैली में भीड़ नहीं तो मेरी क्या गलती। इस मामले पर बात करते हुए सीएम चन्नी ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से बात करने का अनुरोध किया है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story