×

Jalaun Viral Video: तमंचे से केक काटने का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल, तमंचा बरामद

Jalaun Viral Video: तमंचे से वीडियो वायरल होने के बाद कोतवाली पुलिस ने शनिवार की देर शाम एक आरोपी को तमंचा और कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shreya
Published on: 17 Jan 2022 3:57 AM GMT
Jalaun Viral Video: तमंचे से केक काटने का वीडियो वायरल, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल, तमंचा बरामद
X

आरोपी के साथ पुलिस (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Jalaun Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद जालौन (Jalaun) में रंगबाजी में तमंचे से केक काटना और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर डालना भारी पड़ गया। वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पूरे मामले को संज्ञान में लेकर सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस (Kotwali Police) ने शनिवार की देर शाम एक आरोपी को तमंचा और कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। मामला 7 जनवरी का बताया जा रहा है जब तमंचा हाथ में पकड़कर उसकी नाल से केक काटने और तमंचे की नोंक पर केक रखकर दोस्तों को खिलाने का वीडियो उन्हीं में से किसी ने बनाकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो के मुताबिक, पिछले दिनों कुछ युवकों द्वारा जन्मदिन की पार्टी (Birthday Party Viral Video) मनाई जा रही थी जिसमें पहले टेबल पर तमंचा रखा दिखाई दे रहा है। इसके बाद एक युवक हाथ में तमंचा पकड़कर उसकी नाल से केक काटता और तमंचे की नोंक पर केक रखकर साथियों को खिलाता दिखाई दे रहा है। उक्त वायरल वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक रवि कुमार के निर्देशन, एएसपी राकेश कुमार सिंह के मार्गदर्शन व सीओ शाहिदा नसरीन के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास तेज कर दिए।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इनपुट पर आरोपी के पास पहुंची पुलिस

मुखबिर की सूचना पर शनिवार की रात करीब साढ़े 8 बजे ग्राम चचेड़ा के समीप से पुलिस टीम ने दबिश देकर मुख्य आरोपी मोहम्मद सोहिल उर्फ कांचा भाऊ निवासी भगत सिंह नगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कांचा के पास से 315 बोर का तमंचा व 5 जिंदा कारतूस बरामद कर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में खेड़ा चौकी इंचार्ज खेमचंद्र, मंडी चौकी इंचार्ज सर्वेश कुमार, सिपाही दिनेश पांडे, राजाभैया आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे। पुलिस के मुताबिक मोहम्मद सोहिल के खिलाफ कोतवाली में पहले से ही हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

जल्द अन्य आरोपियों की भी होगी गिरफ्तारी

कोंच सीओ शाहिदा नसरीन (CO Shahida Nasreen) ने बताया कि मीडिया सेल के माध्यम से 7 जनवरी को उक्त मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक महोदय ने कोतवाली पुलिस की एक टीम गठित करके आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। शनिवार की शाम एक आरोपी को पुलिस ने तमंचा व कारतूसों के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, शेष की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story