×

Jalaun News: चुनावों से पहले इन इलाकों में पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस का फ्लैग मार्च, मतदाताओं को दिलाया सुरक्षा का भरोसा

Jalaun News: जालौन के जिला मुख्यालय उरई से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बोहदपुरा गांव (Bohadpura Village) में पैरा मिलिट्री और पुलिस बल ने मिलकर फ्लैग मार्च किया संवेदनशील क्षेत्रों में मतदाताओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shashi kant gautam
Published on: 12 Jan 2022 10:07 AM GMT
Jalaun News: Police did flag march with paramilitary in rural areas, appealed to vote fearlessly
X

जालौन: ग्रामीण इलाकों में पैरामिलिट्री का फ्लैग मार्च

Jalaun News: आदर्श आचार संहिता (Model Code of Conduct) लगते ही जालौन प्रशासन (Jalaun Administration) ने ग्रामीण इलाकों में जाना शुरू कर दिया है। जिससे चुनाव (UP Election 2022 ) में किसी प्रकार की कोई आपराधिक गतिविधि (criminal activity) न हो सके।

इसी को लेकर जिलाधिकारी (District Magistrate) और पुलिस अधीक्षक (UP police) के निर्देश पर बुधवार को पैरामिलिट्री फोर्स (paramilitary force) ने जालौन की पुलिस के साथ मिलकर ग्रामीण इलाकों में फ्लैग मार्च (flag march) किया और यह फ्लैग मार्च उन क्षेत्रों में किया गया जिन क्षेत्रों के बूथ संवेदनशील (booth sensitive) हैं फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स ने मतदाताओं को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

पुलिस बल ने फ्लैग मार्च करते हुए लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की

जालौन के जिला मुख्यालय उरई से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बोहदपुरा गांव (Bohadpura Village) में पैरा मिलिट्री और पुलिस बल ने मिलकर फ्लैग मार्च किया साथ ही लोगों से अपील की सभी लोग निर्भीक होकर मतदान करें, ताकि मतदान का प्रतिशत ज़्यादा से ज्यादा बढ़ सके। वही इसी दौरान पैरामिलिट्री फोर्स के जवान ग्रामीणों से अपील करते नजर आए कि वह अफवाह से बचे।


नामांकन प्रक्रिया 25 जनवरी से

वहीं इस मामले में जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार (Superintendent of Police Ravi Kumar) ने बताया कि जनपद में 60 कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स को की मांग की गई है और नामांकन प्रक्रिया 25 जनवरी से शुरू हो रही है उससे पहले ही जनपद में पैरामिलिट्री फोर्स आ जाएगी साथ ही पूरे क्षेत्र वाह संवेदनशील इलाकों में पुलिस के साथ फ्लैग मार्च करेगी जिससे जनता को सुरक्षा का एहसास दिलाया जा सके।


8 बॉर्डर चेक पोस्ट बनाए गए हैं

वहीं उन्होंने कहा कि जनपद की सीमा है मध्य प्रदेश से जुड़ी हैं जिसको देखते हुए 8 बॉर्डर चेक पोस्ट बनाए गए हैं जहां पर आबकारी और पुलिस टीम को लगाया गया है जहां लगातार सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है और किसी प्रकार की कोई भी गैर कानूनी शराब या रुपए आता है तो उस पर कार्रवाई की जा रही है फिलहाल जनपद में लगातार पुलिस को मुस्तैद है जो कार्रवाई करने में लगा हुआ है।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story