×

Jalaun News: जिले की प्रभारी मंत्री नीलिमा कटियार का दौरा, अधिकारियों को दिये ये खास निर्देश

Jalaun News: जिले में बढ़ते डेंगू के प्रकोप को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक ली...

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Sep 2021 4:20 PM GMT
Jalaun latest news
X

जालौन में BJP का आज प्रबुद्ध सम्मेलन

Jalaun News: जिले की प्रभारी मंत्री आज जालौन पहुंची, जहां उन्होंने डेंगू के बढ़ते प्रकोप को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक ली और कोरोना टीकाकरण की समीक्षा की। इसके साथ ही बीजेपी की ओर से नगर में आयोजित किए गए प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेकर प्रबुद्ध जनों का सम्मान किया। बता दें कि राज्यमंत्री सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग नीलिमा कटियार जालौन पहुंची, जहां पर उन्होंने डेंगू की बढ़ती रफ्तार को लेकर अधिकारियों के संग सुरक्षा बैठक की और प्रकोप से बचने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए।


यूपी में रोजगार को लेकर अपार संभावनाएं

कोरोना टीकाकरण को लेकर उन्होंने जिले की प्रगति रिपोर्ट जानी और कहा टीकाकरण सबका होना चाहिए इसको लेकर स्वास्थ्य महकमे को कुछ जरूरी बातों से अवगत कराया। वहीं, बैठक के बाद वह बीजेपी की तरफ से आयोजित किए गए प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करने पहुंची, जहां पर स्थानीय विधायकों के साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी में सबका साथ सबका विकास है इसलिए देश ही नहीं पूरे विश्व में पार्टी का डंका बज रहा है। पार्टी की नीतियों का बखान करते हुए उन्होंने बताया कि आज यूपी में रोजगार को लेकर अपार संभावनाएं हैं। यहां के युवा आत्मनिर्भर हो रहे हैं और साथ ही सरकार के द्वारा ही निरंतर प्रयास किया जा रहा है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक रोजगार पहुंच सके।


यूपी में कोरोना के केस लगभग खत्म

वहीं, कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने बताया कि यूपी में कोरोना के केस लगभग समाप्त हो गए हैं। कई जिलों में तो कोरोना के एक भी केस नहीं है। वहीं, जालौन में वैक्सीनेशन की रफ्तार भी ठीक चल रही है। प्रभारी मंत्री ने सरकार की कई योजनाओं को लोगों तक पहुंचाया और कार्यकर्ताओं से कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सरकार की योजना पहुंचाई जाए, ताकि उनका लाभ लोगों को आसानी से मिल सके। संबोधन के बाद उन्होंने प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए प्रबुद्ध वर्ग के लोगों का सम्मान किया और इसके बाद वह कानपुर के लिए रवाना हो गई।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story