×

Jalaun Crime News: दिनदहाड़े युवती पर दो नकाबपोश युवकों ने फेंका तेजाब, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जुटी पुलिस

Jalaun Crime News: खिलौने की दुकान पर बैठी एक 25 वर्षीय युवती पर दो नकाबपोश युवकों ने तेजाब फेंक (acid attack) दिया। जिसे युवती बुरी तरह झुलस गई।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShwetaPublished By Shweta

Published on 21 Sep 2021 11:55 AM GMT

दिनदहाड़े युवती पर दो नकाबपोश युवकों ने फेंका तेजाब
X

  दिनदहाड़े युवती पर दो नकाबपोश युवकों ने फेंका तेजाब

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun Crime News: यूपी के जालौन (Jalaun) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां खिलौने की दुकान पर बैठी एक 25 वर्षीय युवती पर दो नकाबपोश युवकों ने तेजाब फेंक (acid attack) दिया। जिसे युवती बुरी तरह झुलस गई। युवती पर जैसे ही युवकों ने तेजाब फेंका वैसे ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी होते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (samudayik swasthya kendra) में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्रथम उपचार करने के बाद हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल उरई के लिए रेफर कर दिया। वही इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं।

घटना कोच कोतवाली क्षेत्र के लाजपत नगर (Lajpat Nagar) की है। बताया गया है कि लाजपत नगर में डॉक्टर बलराम सोनी (Dr. Balram Soni) के अस्पताल के पास लाजपत नगर की रहने वाली युवती अपनी खिलौनों की दुकान पर बैठी हुई थी। उसी दौरान सफेद अपाचे बाइक से दो नकाबपोश युवक सामान खरीदने के लिए आए सामान खरीदने के बाद जब युवती उन्हें सामान देने लगी तभी दोनों नकाबपोश युवकों ने उस युवती पर तेजाब फेंक दिया जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई तेजाबी घटना देखते ही इलाके में हड़कंप मच गया और भगदड़ मच गई इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों नकाबपोश युवक अपाचे बाइक लेकर मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने तत्काल युवती को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने हालत देखते हुए इलाज शुरू कर दिया, बाद में पीड़िता को कोंच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उपचार करने के बाद उसे उरई जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं सूचना मिलते ही कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौका का मुआयना किया साथ ही वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी है। वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह दो युवक युवती पर तेजाब फेंक रहे हैं।

Next Story