×

Jhansi Crime News: चूड़ी बेचने के बहाने दिन में करते थे रेकी और रात में घरों को बनाते थे निशाना

एसएसपी शिवहरी मीणा के निर्देशन में लगातार अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

B.K Kushwaha
Published on: 27 July 2021 9:25 AM GMT (Updated on: 27 July 2021 9:26 AM GMT)
two youths arrested
X

रेकी कर चोरी करने के आरोप में दो ​गिरफ्तार

Jhansi Crime News: एसएसपी शिवहरी मीणा के निर्देशन में लगातार अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में दिन में चूड़ी बेचने के बहाने रेकी कर और रात में चोरी करने वाले दो युवकों को झांसी पुलिस ने धर दबोचा। बता दें के क्षेत्र में बढ़ी चोरी की घटनाओं से जनता और पुलिस दोनों परेशान हैं। लोग जहां खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं, वहीं पुलिस से लोगों का भरोसा भी उठ रहा है।

पुलिस को देखकर भागने लगे थे बदमाश

एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देशन में देर रात प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक, बिजौली चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ बल्लमपुर में अपराधियों कि तलाश में लगे थे। तभी दो युवक संदिग्ध जाते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने उनकी घेराबंदी करते हुए दबोच लिया। पूछताछ में पकड़े गए दोनों युवकों ने अपने नाम मोठ मदार गंज निवासी रवि अहिरवार तथा दूसरे ने अपना नाम नवाबाद थाना क्षेत्र के मदक खाना निवासी कमलेश अहिरवार बताया।

यह सामान किया बरामद

पुलिस ने उनके कब्जे से दो लैपटॉप और नकद रुपए बरामद किए। जब पुलिस ने इनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह दिन में चूड़ियां बेचने के बहाने सूने घरों की रेकी करते थे, फिर देर रात उन्हीं मकानों पर मौका मिलते ही हाथ साफ कर देते थे। पुलिस दोनों से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि अब तक उन्होंने कहाँ और कितने घरों को निशाना बनाया है। फिलहाल क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस के इस खुलासे पर कुछ लोगों को संदेह भी हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि बढ़ती घटनाओं पर पुलिस जब घिरने लगती है, तो इसी तरह के खुलासे करके वह खुद का बचाव करने लगती है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story