×

Jhansi News: यूपी से बड़ी खबर, बम धमाके की साजिश में ISI, स्टेशनों पर हाई-अलर्ट

Jhansi News: झांसी से बड़ी खबर है। यहां ट्रेनों में बम प्लांट की साजिश आईएसआई रच रहा है।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 July 2021 3:12 AM GMT
There is big news about the terrorist attack from Jhansi
X

स्टेशनों पर अलर्ट 

Jhansi News: झांसी से आतंकी हमले को लेकर बड़ी खबर है। यहां ट्रेनों में बम प्लांट की साजिश आईएसआई रच रहा है। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों को ऐसी सूचना मिलने पर स्टेशनों पर अलर्ट जारी कर दिया गया। संदिग्ध लोगों, लावारिस वस्तुओं पर नजर रखी जा रही है। इसके अलावा लखनऊ में अलकायदा से जुड़े दो आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद यूपी में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।

रेलवे स्टेशन, मोटर स्टैंड समेत महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर लगातार चौकसी बरती जा रही है। संदिग्ध वाहन और लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है। गुरुवार को मंडल सुरक्षा आयुक्त आलोक कुमार के निर्देशन में आरपीएफ ने डॉग स्क्वायड और बम स्क्वायड की टीमों ने झाँसी स्टेशन की जांच की। आतंकवादी गतिविधि को रोकने के लिए चेकिंग की जा रही है।

RPF कमांडेंट ने सभी संवेदनशील स्टेशनों को किया अलर्ट


रेल सुरक्षा बल के मंडल सुरक्षा आयुक्त आलोक कुमार ने बताया है कि सभी प्रमुख स्टेशनों पर पैनी नजर रखने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कुछ भी असामान्य दिखे तो आरपीएफ व जीआरपी को सूचना दें। आपकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

मालूम हो कि आतंकियों की योजना 15 अगस्त से पहले कई जगहों पर धमाका करने की थी। मानव बम के जरिए भी वे हमले की साजिश रच रहे थे। लिहाजा आतंकी वारदात की आशंका को देखते हुए झाँसी आरपीएफ, जीआरपी व सिविल पुलिस सतर्क हो गई है।


रेलवे स्टेशन पर चलाया सघन चेकिंग अभियान

मण्डल सुरक्षा आयुक्त आलोक कुमार के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक आरपीएफ ए के यादव के नेतृत्व में श्वान दस्ता के साथ झाँसी स्टेशन पर आतंकवादी गतिविधियो के मद्देनजर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

जिसमें आने जाने वाले यात्रियो , वेटिंग हाल, प्लेटफार्म यात्री शेड की गहनता के साथ चेकिंग की गई व आने जाने वाली महत्वपूर्ण गाड़ियो को कुशलतापूर्वक पास कराया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story