×

Jhansi News: खेत पर काम कर रहे किसानों पर तेंदुए का हमला, किसानों में दहशत का माहौल

Jhansi Latest News : शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पसैया निवासी महेन्द्र, रमेश और राजू नाम के किसान खेत पर धान काट रहे थे। इसी दौरान अचानक वहां तेंदुआ आ गया।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Monika
Published on: 5 Dec 2021 1:50 PM GMT
Jhansi News
X

खेत पर काम कर रहे किसानों पर तेंदुए का हमला (फोटो : सोशल मीडिया )

Jhansi Latest News: झांसी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur Police Station) थाना क्षेत्र के ग्राम पसैया में खेत पर काम रहे तीन किसानों पर तेंदुए ने हमला (tendue ne kiya hamla) कर दिया। जिसमें चलते दो किसान घायल (do kisan ghayal) हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज (Medical college me upchar) लाया गया।

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) थाना क्षेत्र के ग्राम पसैया निवासी महेन्द्र, रमेश और राजू नाम के किसान खेत पर धान काट रहे थे। इसी दौरान अचानक वहां तेंदुआ (tendua) आ गया। इससे पहले तीनों को इसकी भनक होती तेंदुए ने उन पर हमला (tendue ne kiya hamla) कर दिया। जिसमें महेन्द्र और रमेश घायल हो गए। जबकि राजू ने हसिए से अपना बचाव करते हुए भागने में सफल हो गया। तेंदुए के हमले (tendue ne kiya hamla) की जानकारी होते ही गांव में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा (ghayalo ka upchar) ) गया। इसकी सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इसके पहले तेंदुआ वहां से भाग गया। काफी देर तक टीम ने किसानों के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन तेंदुआ नहीं मिला। ना ही उसका कोई सुराग हाथ लगा। वन विभाग ने ग्रामीणों को अलर्ट कर दिया है ।

वन विभाग (Forest department) के अफसरों का कहना है कि हमला करने वाला तेंदूआं नहीं है जबकि कोई जंगली जानवर है। इसकी तलाश की जा रही है। उधर, घायलों में महेन्द्र मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

किसानों में दहशत का माहौल

इस घटना को लेकर गांव में रहने वाले किसानों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, किसानों का कहना है कि जंगली जानवरों से खेती करना मुश्किल हो रहा है। इस तरह के जानवर किसी भी समय पर किसान पर हमला कर सकते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story