×

Jhansi: झांसी में असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा-सपा पर कसा तंज, बोले- योगी-अखिलेश की राम-श्याम की जोड़ी

Jhansi: सांसद तथा एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ तथा अखिलेश यादव राम और श्याम की जोड़ी है। यह दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Feb 2022 3:25 PM GMT
Asaduddin Owaisi
X

असदुद्दीन ओवैसी (फोटो-सोशल मीडिया)

Jhansi: सांसद तथा एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ तथा अखिलेश यादव राम और श्याम की जोड़ी है। यह दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। योगी आदित्यनाथ प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहतर बताते हैं और यह भी कहने से नहीं चूकते कि माफियाओं पर उन्होंने बुलडोजर चलाया है। चुनाव है, इसलिए बुलडोजर शांत है, लेकिन चुनाव के बाद फिर से बुलडोजर चलेगा। यह बात उन्होंने काफ्ट मेला मैदान में एआईएमआईएम के प्रत्याशी सादिक अली के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कही हैं।

उन्होंने कहा कि हम उनसे पूछना चाहते हैं कि यदि उन्होंने माफियाओं पर बुलडोजर चलाया है तो हम पर गोली चलाने वाले लोगों के मकान अभी तक क्यों नहीं गिराए हैं। आखिर वे किनके दामाद हैं। इस सरकार के मंत्री उनके पास जाकर उनकी हौसला अफजाई करते हैं।

तीन तलाक के मामले में प्रधानमंत्री को लिया आड़े हाथों

उन्होंने कहा कि इस देश में आजादी के बाद पहला प्रधानमंत्री अपने नाम के आगे पंडित लगा सकता है। इस देश का प्रधानमंत्री पगड़ी लगा सकता है तो हिजाब पहनने वाली महिला भी इस देश का प्रधानमंत्री बन सकती है और जल्द ही वह दिन आएगा। तीन तलाक के मामले में प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों की रक्षा नहीं की, बल्कि उन्हें असुरक्षित कर दिया है।

असउद्दीन ओवैसी ने कहा कि यदि अल्पसंख्यकों, दलितों, पिछड़ों के अधिकारों की रक्षा करना है तो आने वाले 20 फरवरी को पार्टी के चुनाव चिन्ह पतंग का बटन दबाकर सादिक अली को विधानसभा में भेजें, ताकि आपकी आवाज विधानसभा में गूंज सके। असदुद्दीन ओवैसी ने बुंदेलखंड के अलग राज्य होने की भी वकालत की।

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड को सारे राजनीतिक दलों ने मिलकर इस्तेमाल किया है। यहां पानी का संकट है। हम जल्द ही यहां से प्रतिनिधिमंडल ले जाकर तेलंगाना में का भ्रमण कराएंगे, क्योंकि वहां भी पानी की जबरदस्त किल्लत थी, लेकिन आज वहां सैकड़ों हजारों एकड़ खेत सिंचित हो रहे हैं। जल्द ही बुंदेलखंड का दौरा हम फिर करेंगे।

सभा को संबोधित करते हुए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि समाजवादी पार्टी हो या भारतीय जनता पार्टी, दोनों ही जाति तथा धर्म पर राजनीति करती हैं। हमारा मकसद समाज के वंचित वर्गों को उनका अधिकार दिलाना है। उन्होंने मोर्चा के गरौठा, बबीना तथा मऊरानीपुर प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह गैस सिलेंडर का बटन दबाकर विजई बनाने की अपील की।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी की 223 सदर विधानसभा प्रत्याशी सादिक अली समेत चारों प्रत्याशियों को अपना अमूल्य वोट देकर भारी मतों से विजय बनाएं चुनाव चिन्ह पतंग और सिलेंडर पर अपना वोट दें भागीदारी परिवर्तन मोर्चे की सरकार बनाएं।

इस अवसर पर शौकत अली, डॉक्टर नईम अंसारी, जाहिद अली, कालीचरण कुशवाहा, प्रेमवती, आर डी फौजी, बबलू आजाद, दयाराम कुशवाहा, विकार अली, सोहेल अली, वसीम अली, इमरान खान,आबिद कुरैशी, आरिफ कुरैशी आदि सैकड़ों की संख्या में जनसभा और जनसंपर्क में लोग मौजूद रहे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story