×

Jhansi Crime News: शराब पीने से हुई युवक की मौत, बंद कमरे से बरामद हुआ शव

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में अंदर से बंद एक मकान में युवक की सड़ी-गली लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर शव को..

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Deepak Raj
Published on: 25 Aug 2021 5:43 PM GMT
Police reached to incident place
X
घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस

Jhansi News: सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में अंदर से बंद एक मकान में युवक की सड़ी-गली लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि अत्याधिक मात्रा में शराब का सेवन करने से युवक की मौत हुई है। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ताजकम्पाउंड में रहने वाले स्थानीय क्षेत्रवासियों ने पुलिस को सूचित किया कि मोहल्ले में एक मकान बना हुआ है। इस मकान से बदबू आ रही है। सूचना मिलते ही एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी, सीपरी बाजार थाना प्रभारी ए के चौहान, मसीहागंज चौकी प्रभारी अजीत कुमार मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।


सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)


पुलिस ने दरवाजा खुलवाया। दरवाजा खुलने पर अदंर जाकर देख तो एक युवक की सड़ी-गली लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव को कमरे से बाहर निकालकर कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई। पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त उसके भतीजे निखिल वर्मा निवासी खुशीपुरा ने लगभग 40 वर्षीय नंदकिशोर के रुप में की। निखिल के अनुसार मृतक उसका चाचा था और उक्त मकान में अकेला रहता था। उसके चाचा शराब पीने के आदी थें। 4-5 दिन से उनकी कोई सूचना नहीं मिल रही थी। उनकी मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अराजकता का विरोध करने पर दबंगों ने युवक को पीटा

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अराजकता का विरोध करने पर दबंगों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई की जिससे वह घायल हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नैनागढ़ निवासी महेन्द्र कुमार साहू ने थाने में लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसके घर के सामने आपे खड़ी कर चार-पांच लड़के उसमें बैठकर अश्लील गाने बजाकर वहां गुजरने वाले महिला राहगीरों को परेशान करते हैं जिसका उसने विरोध किया तो उसके साथ आरोपियों ने मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत

Jhansi: एक प्राइवेट नर्सिंग होम में बच्चे को जन्म देने के बाद एक महिला की मौत हो गई। गुस्साएं परिजनों ने जमकर बवाल किया। मृतका के परिजनों ने अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही करने का आरोप लगाया है। मृतका के परिजनों ने प्रशासन से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई। चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़ी बुजुर्ग निवासी जितेन्द्र कुमार ने प्रशासन से शिकायत करते हुए बताया कि 16 अगस्त को उसके छोटे भाई की पत्नी करिश्मा को प्रसव के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में करिश्मा ने एक बच्चे को जन्म दिया। जन्म के बाद जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य थे।


सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)


परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि 17 अगस्त को अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही करते हुए दूषित ब्लड चढ़ा दिया। जिससे करिश्मा की मौत हो गई। यह देख डॉक्टरों ने बिना उन्हे सूचित किए स्वयं एम्बुलेंस कर मृतका का शव उसमें रखकर दूसरे अस्पताल के लिए रवाना कर दिया। जानकारी होते परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने मेडिकल गेट नम्बर 9 पर एम्बुलेंस को रोककर इसका विरोध किया। जिस अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों ने अभद्रता करते हुए उन्हें धमकी दी। शिकायत करते हुए पीड़ित ने प्रशासन ने अस्पताल के आरोपी डॉक्टर और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय दिलाने की मांग की है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story