×

Jhansi News: शूटिंग के लिए एश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या संग ओरछा पहुंची

मणिरत्नम की फिल्म ड्रीम प्रोजेक्ट “पोनियिन सेलवन” की शूटिंग के लिए एश्वर्या राय बच्चन आज अपने बेटी आराध्या के साथ ओरछा पहुंची

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Deepak Raj
Published on: 21 Aug 2021 5:46 PM GMT
Aishwarya reached orchha with daughter aaradhya
X
बेटी आराध्या संग ओरछा पहुंची ऐश्वर्या

Jhansi News: फिल्म शूटिंग के लिए बेटी आराध्या के साथ ओरछा पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन। ओरछा विश्व विख्यात मंदिर एवं महलों की नगरी ओरछा में कोरोना काल के बाद एक बार फिर लाइट, कैमरा, एक्शन की आवाज सुनाई देने लगी है। कोरोना की दूसरी लहर के बाद राजाराम की नगरी ओरछा के ऐतिहासिक स्मारक राजा महल ,चतुर्भुज मंदिर सहित कई इमारतों में एक बार फिर लाइट,कैमरा, एक्शन की आवाजें सुनाई देने लगी हैं। बुंदेलखंड की ऐतिहासिक नगरी ओरछा ने एक बार फिर फिल्मकारों को अपनी ओर आकर्षित किया है।


ऐश्वर्या राय बच्चन का स्वागत करते लोग

मणि रत्नम की फिल्म आगले साल रिलीज होगी

इन दिनों यहां निर्देशक मणि रत्नम अपने ड्रीम प्रोजेक्ट "पोनियिन सेलवन" की यहां शूटिंग कर रहे हैं। इसी शूटिंग के लिए शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या के साथ ओरछा पहुंची। मणि रत्नम अपनी 2022 में रिलीज होने वाली फ़िल्म "पोनियिन सेलवन" की शूटिंग के लिए इन दिनों पूरी टीम के साथ ओरछा में शूट कर रहे है। यह मुख्यतः साउथ इंडियन फ़िल्म है। निर्देशक के इस ड्रीम प्रोजेक्ट का बजट करीब 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा है जिसका मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस के सहयोग से निर्माण किया जा रहा है।


एश्वर्या राय बच्चन को गुलदस्ता देकर स्वागत करते प्रशंसक


मणि रत्नम निर्देशित 'पोन्नियिन सेलवन ' मल्टी स्टारर फिल्म है। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, कार्तिक, जयम रवि, जयराम और त्रिशा मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा फिल्म में प्रभु, विक्रम प्रभु और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे आर्टिस्ट सपोर्टिंग रोल्स में नजर आएंगे। पर्दे पर पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय डबल रोल की भूमिका में होंगी, एक किरदार में वे सरथ कुमार के अपोजिट में अभिनय रहेंगी ।

बता दें कि इसके पहले भी मणिरत्नम ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अभिनीत रावण फ़िल्म की शूटिंग ओरछा में कर चुके हैं। ओरछा की ऐतिहासिक धरोहरें और प्राकृतिक सौंदर्य ने हमेशा बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों को अपनी और आकर्षित किया है। इसके पहले ओरछा में द लवर, हज़ारों खव्हिशे ऐसी, केरी ऑन कुत्तों सहित तमाम धारवाहिक और विज्ञापनों की शूटिंग हो चुकी है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story