×

Jhansi News: आठ माह पहले हुई थी शादी, अतिरिक्त दहेज मांगने से परेशान थी नवविवाहिता, ऐसे हुई मौत

Jhansi News: लगभग 23 वर्षीय ज्योति की आठ माह पहले शादी कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले युवक के साथ हुई थी।

B.K Kushwaha
Report B.K KushwahaPublished By Monika
Published on: 12 Jan 2022 1:32 PM GMT
Etah News
X

साइकिल से राशन लेने जा रहे दो बच्चों को तेज रफ्तार हाइड्रा ने रौंदा, मौत। (फोटो : सोशल मीडिया )

Jhansi News: कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती से एक ऐसा मामला सामने आया है जहा एक नवविवाहिता (nav vivahita ki maut) की शादी के आठ माह बाद मौत हो गई। नवविवाहिता की मौत का इलज़ाम उनसके ससुराल पक्ष पर लगाया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में बताया कि महिला ने एसिड का सेवन करने से जान गई हैं। वहीं, मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर गम्भीर आरोप लगाया है। पुलिस (Jhansi Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के पाल कालौनी में रहने वाली लगभग 23 वर्षीय ज्योति की आठ माह पहले शादी कोतवाली थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले युवक के साथ हुई थी। मायके पक्ष का आरोप है कि पति समेत अन्य ससुरालीजन ज्योति से अतिरिक्त दहेज में एसी और कार की मांग कर रहे थे। जिसे देने में वह असमर्थ थे। कई बार उन्हें समझाया लेकिन ससुराल पक्ष नहीं माने।

हालत बिगड़ने पर किया गया था मेडिकल कॉलेज रेफर

पिछले दिनों एसिड पीने (woman drink acid) से विवाहिता की हालत बिगड़ गई। उसे उपचार के लिए प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। जहां उसके ससुराल पक्ष उससे स्त्री धन भी ले गए। प्राईवेट अस्पताल में हालत बिगड़ने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर( medical College Refer)कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story