×

Jhansi News: लड़की को दबंगों ने बेरहमी से पीटा, पुलिस ने मुजरिमा बना दिया, अब एसएसपी से मांगा न्याय

Jhansi News: दोनों बहनों का कहना है कि इसकी शिकायत महिला हेल्प लाइन पर की गई थी।

B.K Kushwaha
Published on: 21 Oct 2021 3:21 PM GMT
crime
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Jhansi News: मामूली विवाद को लेकर दबंगों ने एक युवती की बेरहमी से पिटाई (Jhansi me ladki ki pitai) की। डंडों से पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया। सूचना देने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, उल्टे युवती समेत दो लोगों के खिलाफ महिला पर हमला करने का मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, आरोपियों की दहशत से दोनों बहनों ने अपना घर छोड़ दिया। गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर युवती ने न्याय की मांग की है।

गरौठा थाना क्षेत्र के ग्राम रमपुरा निवासी प्रीति पांचाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय (SSP Jhansi police Office) में शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि वह 15 अक्तूबर 2021 की सुबह अपने घर के अंदर बैठी हुई थी। तभी गांव के ही दबंग शराब के नशे में आए और उसका बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। चिल्लाई तो उसकी बहन आ गई तो आरोपी ने चिल्लाकर अपने भाई, मां को बुला लिया। विपक्षी की मां कहने लगी कि उसके बच्चे को झूठा फंसा रही है। इसी बात पर विपक्षीगणों ने उत्तेजित होकर उससे व उसकी बहन से बुरी तरह मारपीट की। सिर में भी प्रहार किया। इसके बाद विपक्षी धमकी देकर चले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी मगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

महिला हेल्प लाइन से भी भगाया था

दोनों बहनों का कहना है कि इसकी शिकायत महिला हेल्प लाइन पर की गई थी। हेल्प डेस्क पर बैठी महिला कांस्टेबल ने कहा था कि जल्द से जल्द कार्रवाई होगी मगर कार्रवाई विपक्षियों की जगह उन पर हो गई। पुलिस व विपक्षियों के भय से दोनों बहनों ने अपना घर छोड़ दिया था।


दोनों बहनों पर है मुकदमा दर्ज: एसओ

इस संबंध में गरौठा थाना प्रभारी देवेश उपाध्याय का कहना है कि दोनों बहनों ने बकरियों के विवाद को लेकर एक महिला पर हमला कर दिया था, जिससे महिला गंभीर रुप से घायल हो गई थी। इस मामले में दोनों बहनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। इनकी तलाश की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Admin 2

Admin 2

Next Story