×

Jhnasi Viral Video: महिला से अभद्रता करने पर दारोगा लाइन हाजिर, जांच के आदेश

Jhnasi Viral Video: थाने के बाहर ही दोनों पक्षों की महिलाओं में कहासुनी हो गयी। बीच बचाव करने गये दारोगा ने महिलाओं से अभद्रता कर दी।

B.K Kushwaha
Written By B.K KushwahaPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 14 Aug 2021 2:19 AM GMT
Viral video
X

अभद्रता का वीडियो वायरल pic(social media)

Jhnasi Viral Video:: झाँसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर में रहने वाली महिला जमीन की रजिस्ट्री मामले में थाने पहुंची। थाने के बाहर ही दोनों पक्षों की महिलाओं में कहासुनी हो गयी। बीच बचाव करने गये दारोगा ने महिलाओं से अभद्रता कर दी। अभद्रता का वीडियो वायरल हो रहा है। मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी ने दारोगा को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर सीओ गरौठा आभा सिंह को जांच के आदेश दिए हैं। वहीं झांसी से तीन तलाक का भी मामला सामने आया है जिसमे पुलिस पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर में रहने वाली मीना देवी ने 2019 में अपना मकान बेचने का एग्रीमेंट संध्या यादव को किया था। लेकिन, बाद में रजिस्ट्री करने में मीना आनाकानी करने लगी। इस पर संध्या ने मीना को लीगल नोटिस जारी कर दिया। इस मामले में संध्या यादव पर मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर मीना और उसके पक्ष की महिलाएं थाने पहुंची थीं। दोनों महिला महिला हेल्प लाइन के सामने झगड़ा करने लगी, तभी महिला कांस्टेबल ने मना किया तो महिला ने महिला आरक्षी के साथ हाथापाई शुरु कर दी।

प्रेम नगर थाने का मामला pic(social media)

यह दृश्य देख थाने पर मौजूद दारोगा संदीप यादव वहां पहुंचा और दोनों को अलग किया, तभी थाने के बाहर खड़े महिला के बेटा ने दारोगा का वीडियो बना लिया और मारपीट का चित्र का वीडिया वायरल कर दिया। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने वीडिया बनाने वाले युवक की तलाश की मगर तब तक वह वहां से भाग गया। इस मामले की जानकारी एसएसपी को हुई तो उन्होंने दारोगा संदीप यादव को महिला के साथ अभद्रता करने पर लाइन हाजिर कर दिया। वहीं, प्रेमनगर थाने की पुलिस ने मीना के खिलाफ महिला पुलिस से अभद्रता करने का मामला दर्ज कर लिया है। एसएसपी के मुताबिक उक्त मामले के जांच के आदेश दिए हैं। यह जांच सीओ गरौठा आभा सिंह द्वारा की जाएगी।

तीन तलाक का मामला, मुकदमा दर्ज

झांसी से तीन तलाक का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है कि उसके पति और ससुरालीजन उसे दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। अतिरिक्त दहेज न मिलने पर उनलोगों ने मुझे मायके भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के लाल्ले की टोरिया निवासी श्रीमती इक्तिशाम ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि उसके पिता ने उसकी शादी मुस्लिम रीतिरिवाज से महबूब खान निवासी फटेरा मलायान मोहल्ला पठानीपुरा दमोह के साथ किया था। शादी में हैसियत के अनुसार उसके पिता ने दहेज दिया। इसकेबाद भी पति और ससुरालीजन अतिक्ति दहेज में कार व दो लाख रुपयों की मांग करने लगे। जब मांग पूरी नहीं हुई तो प्रताड़ित करते हुए तीन तलाक देकरमायके भेज दिया। पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत बरुआसागर थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति समेत अन्य ससुरालियों केखिलाफ सम्बधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story