×

Mahoba Crime News: घर में घुसकर बदमाशों ने महिला सहित दो को मारी गोली

महोबा में पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने चोरी की नियत से घर में घुसकर महिला सहित दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया।

Imran Khan
Published on: 4 Aug 2021 10:21 AM GMT
crook
X

घटना स्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस

Mahoba Crime News: महोबा में पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने चोरी की नियत से घर में घुसकर महिला सहित दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। पड़ोसियों की मदद से गृह स्वामी ने एक चोर को अवैध तमंचा सहित पकड़ लिया है। जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जांच शुरू कर दी है। तो वहीं पकड़े गए चोर से पूछताछ हो रही है।

पूरा मामला महोबा जनपद के पनवाड़ी थाना कस्बा के मोहल्ला अग्निहोत्रीपुरा का है जहां रहने वाला रघुवीर व्यास उसकी पत्नी चंदा देवी नाती श्याम व सोम सो रहे थे। तभी तकरीबन 2 बजे गृह स्वामी रघुवीर लघुशंका करने के लिए उठा तो एक व्यक्ति चड्डी बनियान में खड़ा दिखा। आवाज लगाई और उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह धक्का मारते हुए दूसरे दरवाजे से भाग गया। पीड़ित ने बताया कि उसने परिवार के सदस्यों को नींद से जगाया और पड़ोसियों को शोर मचाकर इकट्ठा किइस दौरान कमरे में छुपा बैठा एक चोर मिल गया और उसने अवैध तमंचे से गोली चला दी। गोली गृह स्वामी की पत्नी चंदा देवी को लगी साथ ही पड़ोसी गौतम सेन को भी लग गई। फिर भी सभी ने बदमाश को तमंचा सहित पकड़ कर पुलिस को सूचना दी।

घायलों को इलाज के लिए पनवाड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर दोनों को झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित बताता हैं कि उक्त बदमाश चोरी की नियत से घर में घुसे थे, लेकिन तभी आंख खुल जाने के कारण यह यह घटना घटित हुई। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम विपिन राजपूत बताया है तथा फरार हुए बदमाश का नाम प्रशांत है। दोनों ही पड़ोसी जनपद हमीरपुर थाना राठ क्षेत्र ग्राम ओडेरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से पूछताछ शुरू कर दी है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story