×

Mahoba News: मज़दूरों से भरी पिकअप और ट्रक में जोरदार टक्कर, दो मजदूरों की मौत, कई घायल

Mahoba News: महोबा शहर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरों से भरी पिकअप कार में जोरदार टक्कर मार दी।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 Aug 2021 8:13 AM GMT
A horrific road accident took place on Kanpur-Sagar National Highway Highway 86 of Mahoba city Kotwali area.
X

 भीषण टक्कर (फोटो- सोशल मीडिया) 

Mahoba News: महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर- सागर राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे 86 पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरों से भरी पिकअप कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि इस हादसे में करीब 11 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

दर्दनाक हादसे से साथी मजदूरों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंच घायलों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। बता दें, मामला महोबा शहर से करीब 6 किलोमीटर दूर सूरज चौकी के पास का है। जहां पर मजदूरों से भरी पिकअप कार बसोरा गांव से आ रही थी।

कई परिवारों में मातम

इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने मजदूरों से भरी इस पिकअप कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां ट्रक की टक्कर से घायल मजदूरों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में कई परिवारों में मातम मचा हुआ है।

फोटो- सोशल मीडिया

स्थानीय राहगीरों और ग्रामीणों की मदद से मौके पर सरकारी एंबुलेंस पहुंची। जिसके द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां घायलों का फौरन इलाज शुरू कर दिया गया है।

दरअसल यह सभी मजदूर सदर तहसील के बसोरा गांव में हर घर जल योजना के तहत पानी की टंकी के निर्माण कार्य में मजदूरी कर रहे थे। इस दौरान 4 दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते काम बंद होने के कारण यह सभी मजदूर घर वापस आ रहे थे।

तभी मजदूरों से भरी पिकअप कार में ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। जिसमें राजेश और सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गयी है । जबकि दीपू, जीतेंद्र रमाकांत, सागर, राम प्रकाश, अनिल बिहार के रहने वाले अली को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story